युवक ने किशोरी के साथ किया दुराचार का प्रयास

युवक ने किशोरी के साथ किया दुराचार का प्रयास

464 0

नगराम के एक गांव निवासी किसान की घर से निकली नाबालिग किशोरी को पड़ोस के ही युवक द्वारा भूसे की  कोठरी मे घसीट कर  दुराचार का प्रयास  किया जाने लगा । किशोरी के चिल्लाने पर मौके पर परिजनों को आता देख आरोपी मौके से भाग निकला । इंस्पेक्टर नगराम के अनुसार  पीड़िता के पिता की तहरीर पर  दुराचार का प्रयास समेत पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नगराम के एक गांव मे एक किसान की 10 वर्षीय  नाबालिग किशोरी शनिवार रात घर के बाहर लघुशंका के लिए निकली थी इस बीच पड़ोसी दलित विरादरी का युवक राम किशोर  उसका हाथ पकड़ कर भूसे की कोठरी मे घसीट कर दुराचार का प्रयास करने लगा । किशोरी के गुहार लगाने पर परिजन मौके पर आ पहुंचे उन्हे देख आरोपी मौके से भाग निकला । प्रभारी निरीक्षक नगराम मोहम्मद अशरफ ने बताया कि पीड़िता किशोरी के द्वारा दी गयी तहरीर पर आरोपी राम किशोर के विरूद्ध दुराचार का प्रयास व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Related Post

CM Yogi

अयोध्या में 10 करोड़ की लागत से 6 महीने में बनकर तैयार होगा ‘बो स्ट्रिंग स्टील गर्डर रेलवे ब्रिज’

Posted by - January 24, 2024 0
अयोध्या/लखनऊ। “अवधपुरी अति रुचिर बनाई, देवन्ह सुमन बृष्टि झरि लाई…” तुलसीदास कृत श्री रामचरित मानस की इस चौपाई से प्रेरणा…
cm yogi

दुनिया को नई प्रेरणा प्रदान कर रहा भारत का ध्येय वाक्य वसुधैव कुटुम्बकम : सीएम योगी

Posted by - January 29, 2023 0
लखनऊ। दुनिया के यंग लीडर्स लोकतंत्र के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं को दोहराते हुए मिलकर कार्य करेंगे तो न केवल अपने…