Jacqueline Fernandez

लीडिंग मैगजीन के कवर पर जैकलिन फर्नांडीज ने बिखेरा जादू

1285 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज मिस सनशाइन कवर पर बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। जैकलीन को इस तस्वीर में कैमो प्रिंट जंपसूट पहने हुए देखा जाता है, जिसकी पैंट के किनारे पर छोटी-छोटी जिप लगी हुई है और उनके पूरे सूट पर ब्लैक पैच वर्क देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने सोने की चेन और न्यूट्रल मेकअप के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। मैगजीन ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, एक शाश्वत आशावादी, जैकलीन फर्नांडीज की धूप की भावना संक्रामक है, भले ही यह एक फोन कॉल के माध्यम से हो। एक प्रतिभाशाली एक्टर इस बारे में बात करता है कि वह अनिश्चितता के इस दौर को कैसे नेविगेट करना है, क्योंकि वह अपनी खुद की सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक को मैप करता है।

सोने की कीमत में मामूली गिरावट, जबकि चांदी उछली

जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज के साथ सफलता का आनंद ले रही हैं और हाल ही में उन्होंने किक 2 और भूत पुलिस की भी घोषणा की है। अभिनेत्री ने पॉडकास्ट के लिए अमांडा सेर्नी के साथ भी हाथ मिलाया है और वह एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन के साथ साझेदारी कर रही हैं।

Related Post

शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस से मोह भंग! भाजपा नहीं बल्कि इस पार्टी में शामिल होंगे ‘शॉटगन’

Posted by - July 12, 2021 0
बॉलीवुड अभिनेता एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा जल्द ही पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।एक…

बर्थडे स्पेशल: ऋषि कपूर और नीतू की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं

Posted by - September 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क…