विकास दुबे की पत्नी ने कहा- सरकार मृत्यु प्रमाण पत्र दे नही तो बच्चों के साथ करूंगी सुसाइड

550 0

पिछले साल हुए कानपुर हत्याकांड में विकास दुबे की पत्नी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इच्छा मृत्यु की मांग की है। गैंगस्टर की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए अपनी लाचारी के बारे में बताया रिचा ने कहा कि दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना बड़ा मुश्किल हो रहा है। पिछले 1 साल से उनका जीना हर तरफ से दुश्वार है, उनसे सब कुछ छीन लिया जा रहा है।

विकास दुबे की पत्नी ने कहा कि उनकी मौत को 1 साल हो गए हैं और अब तक उन्हें मृत्यु प्रमाण पत्र हुए कानपुर हत्याकांड में विकास दुबे की पत्नी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इच्छा मृत्यु की मांग की है। गैंगस्टर की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए अपनी लाचारी के बारे में बताया रिचा ने कहा कि दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना बड़ा मुश्किल हो रहा है। पिछले 1 साल से उनका जीना हर तरफ से दुश्वार है, उनसे सब कुछ छीन लिया जा रहा है।

विकास दुबे की पत्नी ने कहा कि उनकी मौत को 1 साल हो गए हैं और अब तक उन्हें मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं मिला है। जब तक विकास का मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं मिलेगा तब तक रिचा को उसके बीमा का लाभ नहीं मिलेगा। रिचा ने कहा कि उसकी जमीन पर लोगों ने कब्जा कर लिया है। हालात ऐसे हैं कि बच्चों के लिए खाने का इंतजाम करना भी मुश्किल है। रिचा ने कहा कि मजबूरी में मैं अपने बच्चों के साथ सुसाइड करने की सोच रही थी। मेरे बच्चों की पढ़ाई रुकी हुई है। दुबे की पत्नी का कहना है कि मैं गहने बेचकर घर का खर्चा चला रही हूं। रिचा ने यह भी कहा है कि इस दौरान मेरे ब्राह्मण समाज ने मेरी मदद की है। दुबे की पत्नी ने कहा अगर बीमा मिल जाएगा तो बच्चों की पढ़ाई पूरी हो जाएगी।

रिचा बताती है कि मदद के लिए वह रोजाना दफ्तर जाती है लेकिन सुबह से शाम तक बैठने के बाद कहा जाता है कि आपको यहां नहीं वहां जाना पड़ेगा। रिचा ने कहा- मेरा समय ऐसे ही बीत रहा है। सिंगल पेरेंट होना दुनिया में सबसे कठिन काम है।

Related Post

CM Yogi

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में आज देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में खड़ा है उत्तर प्रदेश: योगी

Posted by - November 1, 2023 0
गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश का नौजवान अपने आप को यूपी…
CM Yogi

सीएम योगी ने 1.75 करोड़ परिवारों को दिया नि:शुल्क रसोई गैस सिलेंडर का तोहफा

Posted by - November 10, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने  लोकभवन में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना (Pradhan Mantri Ujjwala Yojana) के तहत…
kashi tamil sangamam

विश्वास और प्रेम में एक समानता यह है कि दोनों को जबरदस्ती हासिल नहीं किया जा सकता: शाह

Posted by - December 16, 2022 0
वाराणसी। एक महीने तक चले काशी तमिल संगमम (Kashi Tamil Sangamam)  का शुक्रवार को समापन हो गया। एम्फीथिएटर बीएचयू के…
SC

दिल्ली में होगा गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीक कप्पन का इलाज, सुप्रीम कोर्ट ने UP सरकार को दिया आदेश

Posted by - April 28, 2021 0
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को बुधवार (28 अप्रैल) को निर्देश दिया है कि पिछले साल…