CM Dhami

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि

24 0

मुरादाबाद। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) शनिवार को मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा स्थित रतुपुरा गांव में मुरादाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी व पूर्व सांसद स्व. कुंवर सर्वेश सिंह के आवास पर पहुंचे और कुंवर सर्वेश के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके परिजनों को ढांढस बंधाते हुए सांत्वना दी।

 पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित दी श्रद्धांजलि देते, पूर्व सांसद की पत्नी और बेटे को ढांढस बंधाते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

परिजनों को सांत्वना दी। बीते दिनों 20 अप्रैल को पूर्व सांसद का दिल्ली में निधन हो गया था। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने पूर्व सांसद की पत्नी साधना सिंह व उनके बेटे बढ़ापुर विधायक कुंवर सुशांत सिंह से कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा भारतीय जनता पार्टी परिवार आपके साथ खड़ा है।

 पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित दी श्रद्धांजलि देते, पूर्व सांसद की पत्नी और बेटे को ढांढस बंधाते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

उन्होंने (CM Dhami) आगे कहा कि कुंवर सर्वेश सिंह का निधन संगठन और समस्त क्षेत्रवासियों के लिए एक अपूरणीय क्षति है। उनसे मेरा व्यक्तिगत तौर पर करीबी संबंध था, वे एक अच्छे राजनेता के साथ-साथ सहज और सरल व्यक्तित्व के धनी थे। किसी भी मुद्दे पर उनके बेबाक़ अन्दाज़ के सभी क़ायल थे। इस मौके पर विधान परिषद सदस्य पूर्व प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया भी उपस्थित रहे।

Related Post

CM Yogi

योगी ने विकास प्राधिकरणों से कहा- माफियाओं की भूमि पर बनाएं गरीबों का आशियाना

Posted by - June 30, 2023 0
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रयागराज की तर्ज पर राज्य के सभी विकास प्राधिकरणों से…
इग्नू में बीबीए कोर्स

इग्नू में बीबीए कोर्स की पढ़ाई के साथ कर सकेंगे कमाई,प्रवेश परीक्षा 14 जून को

Posted by - April 16, 2020 0
नई दिल्ली। इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (इग्नू) ने 12वीं पास छात्रों के लिए एक नया कोर्स लॉन्च किया है।…