sandhya nag

वर्सेटाइल मेजर संध्या नाग अब बॉलीवुड में बिखेरेंगी जलवा

324 0

मुंबई। बेंगलुरु में जन्मी उच्च शिक्षित मेजर संध्या (sandhya nag) अब फिल्मी कलाकार बन गई है। सेना बल में मेजर पद पर कार्यरत होते हुए भी अपनी कलात्मक अभिव्यक्ति को नया मोड़ देने के लिए 20219 में एक अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता (international beauty pageant) मे हिस्सा लेकर मेजर संध्या (sandhya nag) ने मिस एशिया (Miss Asia) कॉन्टिनेंट सौंदर्य प्रतियोगिता जितकर मॉडल और अभिनेत्री बनने का निर्णय लिया।

मेजर संध्या नाग कन्नड़, हिंदी, अंग्रेजी, तेलगु, तमिल, मलयालम यह बहुभाषाएं जानती है। शास्त्रीय नृत्य निपुण संध्या विदेशी कंटेंपरेरी डान्स में भी माहिर हैं। अपना सेहतनामा स्वयं प्लान करने वाली यह अभिनेत्री योगासन विशेषज्ञ भी है।

जो व्यक्ति अपनी सेहत के प्रति इतनी जागरूक हैं, तो वह खेल कूद से भला कैसे दूर रह सकती है, हां तो हमारी यह प्यारी सेना अफसर मॅरेथॉन दौड़ में कई सारी प्रतियोगिताओं में अपनी जीत दर्ज कर चुकी हैं। साथ ही संध्या गोल्फ विजेता खिलाड़ी तथा स्पोर्ट्स कॉमेंटेटर भी है।‌

पंचतत्व में विलीन हुई लता मंगेशकर

एक सिनेमा विशेषज्ञ के रुप में मेरा यह मानना है कि, सेना से सिनेमा में प्रवेश कर चुकी; मेज़र संध्या नाग, जिसने योगशास्त्र को अपनी जीवनशैली में शामिल किया है, तो उनका जीवन उद्देश्य अवश्य पूर्ण होगा ही होगा। संध्या की कई सारी उपलब्धियां उनके फिल्म करियर के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगा।

संध्या के इन्हीं क्वालिटीज़ को जानकर उनको हम हमारे प्रॉडक्शन कंपनी की आनेवाली कई सारी फिल्में तथा सिरिज के लिए अनुबंधित किया है। अगले पांच वर्षों तक हमारी हर निर्माण में संध्या महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी। संध्या का मनोरंजन क्षेत्र से जुड़ना यह संजोग कि बात है और हमें पूरा विश्वास है कि आनेवाले समय में संध्या और हमारी जोड़ी एक नया इतिहास रचेगी ।‌

थम गई स्वर कोकिला की आवाज, 92 साल की उम्र में लता मंगेशकर ने ली अंतिम सांस

संध्या एक्टिंग के साथ अपना सामाजिक दायित्व निभाने के हेतु से विविध सेवा कार्यों में भी सहभागी होगी। हमारे आयएनएन भारत इन्फोटेनमेंट एण्ड मीडिया मुंबई फिल्म निर्माण तथा आयोजित फिल्म फेस्टिवल का विश्वभर प्रतिनिधित्व भी करेगी। संध्या नाग को उनके फिल्म करियर के लिए कई सारे जाने-माने सेलिब्रिटीज ने सराहा है और आशिर्वाद‌ तथा बधाई दी है। इसलिए मुझे भी लगता है कि, वर्सेटाइल संध्या सिनेमा के सुनहरे पर्दे की मशहूर चमकती तारका बनकर उभरेगी, ऐसा विश्वास फिल्म अभिनेता तथा निर्देशक करण समर्थ ने व्यक्त किया है।

Related Post

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पीएम राहत कोष में 21 लाख का डोनेशन दिया

Posted by - March 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुन्द्रा ने कोरोना वायरस (कोविड 19) से निपटने के लिये पीएम…

फिल्म ‘मरजावां’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, रितेश और सिद्धार्थ का दिखा ये अंदाज

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मरजावां’ का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रितेश देशमुख और…

फिल्मों से दूर हुए बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने की दोबारा शादी, छाए सुर्खियों

Posted by - October 14, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। काफी समय से फिल्मों से दूर रहने वाले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक शो में काफी खुलासे करने के…