उर्वशी रौतेला ने अवॉर्ड सेरेमनी में पहनी स्टाइलिश ड्रेस, हर तरफ हो रही तारीफ

72 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला अपने स्टाइलिश ड्रेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर किसी बड़े स्टार्स से कहीं ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इस साल फिल्म फेयर अवॉर्ड में उर्वशी ने ‘फिल्म फेयर इंटरनेशनल आइकन अवार्ड’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। फिल्म फेयर के मंच पर अवॉर्ड लेते हुए अभिनेत्री ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया, इसके साथ ही उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया।

अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उर्वशी नीले रंग की हैवी एम्बेलिश्ड डिजाइनर सिल्वर हाई स्लिट कट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसे डिजाइनर माइकल सिन्को ने लंबे हाई पोनी के साथ डिजाइन किया है, अभिनेत्री वास्तव में बहुत खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह इतने बड़े सम्मान के साथ अवार्ड शो में भाषण देती है। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘थैंक यू फिल्मफेयर’ इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर ‘2021 अवार्ड’।  इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेत्री एक परी की तरह दिख रही थी। सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके आउट्फिट की तारीफ की है। बता दें कि अभिनेत्री ने अलग-अलग सुपरहिट म्यूजिक एल्बम में काम किया है। जिसके यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज हैं।

साइंस-फिक्शन के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी उर्वशी

बता दें कि उर्वशी रौतेला आगामी साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों में नजर आएंगी। जिसके लिए वो लगातार शूटिंग में व्यस्त हैं। एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी। , जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ उर्वशी रौतेला ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके म्यूजिक वीडियो “डूब गए” और मोहम्मद रमादान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए सराहना मिली है। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Related Post

शाहरुख खान ने कर्नल राज कपूर को दी श्रद्धांजलि

कर्नल राज कपूर को शाहरुख खान ने श्रद्धांजली देते हुए बोली ये बात

Posted by - April 12, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। मशहूर टीवी सीरीज ‘फौजी’ के डायरेक्‍टर कर्नल राज कुमार कपूर का गुरुवार यानी कल 87 साल की उम्र…
कोरोनावायरस

कोरोनावायरस फिल्म टाइटल्स रजिस्टर कराने की बॉलीवुड में होड़, बनेगी ‘करोना प्यार है’ फिल्म

Posted by - March 15, 2020 0
मुंबई। कोरोना वायरस ने दुनिया के लगभग 117 से अधिक देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। इस वायरस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *