अमृता राव ने शेयर की फैमिली फोटो, बेटे के पहले जन्मदिन पर दी बधाई

134 0

नई दिल्ली। फिल्म विवाह से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल आज अपने बेटे वीर का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस अमृता राव ने बेटे वीर के पहले जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट फैमिली फोटो शेयर की है। फोटो में आरजे अनमोल बेटे वीर को हाथों में उठाए दिख रहे हैं और अमृता दोनों को देखते हुए स्माइल कर रही हैं। कैंडिड फोटो के साथ अमृता ने बेटे वीर के लिए आशीर्वाद की कामना करते हुए खास पोस्ट भी शेयर किया है।

अमृता राव ने इंस्टाग्राम पर फैमली फोटो शेयर करते हुए लिखा, वीर आज एक साल के हो गए हैं और माता-पिता के तौर पर हमें जन्मदिन मुबारक। आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं। इसी के साथ अमृता ने पोस्ट के साथ हैशटेग वीर लिखा है।

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म विवाह में शाहिद कपूर की को-एक्ट्रेस अमृता राव ने आरजे अनमोल को सात साल डेट करने के बाद सात फेरे लिये थे। पिछले साल नवंबर में अमृता ने बेटे वीर के जन्म की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की थी। अमृता राव ने बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद बेटे वीर का नाम सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बॉलीवुड में लंबे समय से एक्टिव ना रहीं एक्ट्रेस अमृता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अमृता ने मां बनने के सफर को लेकर कहा था कि उनके बेटे ने उनकी जिंदगी कैसे बदल दी है।

अमृता राव ने बताया था कि शेड्यूल आपका नहीं रहता क्योंकि बच्चा आपका बॉस बन जाता है। अमृता ने इसी के साथ बताया था कि वो पिछले 18 महीनों में एक साथ 8 घंटे नहीं सो पाई हैं। उन्होंने कॉफी और वो चीजें नहीं खाई हैं जो उनके पेट को सूट नहीं करती। अमृता ने बताया कि उनके काम के शेड्यूल के साथ वह वीर का शेड्यूल भी बैलेंस करती हैं और उसका बेबी फूड भी बनाती हैं। अमृता ने मां बनने का अनुभव शेयर करते हुए बताया था कि अब खाने की नई जगह उसके बिना नहीं पूरी होती हैं। अमृता ने बताया कि जब भी वीर रोता है तो वह जानती हैं कि उसे क्या चाहिए, यह अद्भुत है।

‘मेरे अंदर की मां भी एक साल की हो गई’

बेटे के एक साल का पूरे होने पर अमृता ने बताया कि वीर के साथ-साथ मेरे अंदर की मां भी एक साल की हो गई है। मेरे बच्चे का शुक्रिया। अमृता का कहना है कि महामारी के कारण हम सेलीब्रेशन परिवार के करीबी सदस्यों के साथ घर पर करेंगे। अमृता ने बताया कि वीर के लिए प्यारा-सा एनिमल थीम केक तैयार किया गया है। घर को गुब्बारों से सजाया जा रहा है। अमृता ने बताया कि वीर की तरफ से उसके पहले बर्थडे पर एक एनजीओ में कंट्रिब्यूशन दिया जाएगा। एनजीओ बच्चों और बूढ़ों के मोतियाबिंद सर्जरी में मदद करता है। वीर को यह हमारी तरफ से उसके बर्थडे पर गिफ्ट होगा।

 

Related Post