UPPSC has released the admit

यूपीपीएससी ने कंप्यूटर सहायक परीक्षा का जारी कर दिया एडमिट कार्ड, जानिए परीक्षा की डिटेल

802 0

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कंप्यूटर सहायक परीक्षा 2019 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इसके साथ ही, यूपीपीएससी ने कंप्यूटर सहायक परीक्षा की तारीख भी घोषित कर दी है। यह परीक्षा 23 अगस्त 2020 को आयोजित की जायेगी।

जाने बारिश के मौसम में भुट्टे खाने से हो सकते है कितने फायदे

इसकी घोषणा आयोग ने कल 17 अगस्त को की। जिन कैंडिडेट्स ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किये थे। वे अपने रजिस्ट्रेशन नम्बर एवं जन्मतिथि के आधार पर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि वे परीक्षा देते जाते समय परीक्षा केंद्र पर समय पर दो फोटो एवं आईडी प्रूफ की मूल एवं फोटोकॉपी साथ में लेकर जाएं।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा सोमवार, 17 अगस्त 2020 को जारी नोटिस के मुताबिक़ विज्ञापन संख्या ए-3/ई-1/2019 के माध्यम से नोटिफाईड कंप्यूटर सहायक परीक्षा 2019 का आयोजन 23 अगस्त 2020 को किया जाएगा।

सोनू सूद ने गोरखपुर की छात्रा प्रज्ञा के दोनों पैरो के ऑप्रेशन कराने में की मदद

परीक्षा की अवधि 1 घंटे एवं 30 मिनट की है। यह परीक्षा एक शिफ्ट में आयोजित की जायेगी। कंप्यूटर सहायक परीक्षा दोपहर 12:00 बजे से शुरू होकर 1:30 बजे ख़त्म होगी। कंप्यूटर सहायक परीक्षा 2019 के लिए प्रदेश के दो जनपदों – प्रयागराज एवं लखनऊ में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इस परीक्षा का आयोजन निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा।

कैंडिडेट्स को परीक्षा केंद्र पर फेस मास्क एवं सेनिटाइजर लेकर आना अनिवार्य है। आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार कैंडिडेट्स को परीक्षा कक्ष में एक घंटे पहले अर्थात 11 बजे से एंट्री दी जायेगी, तथा परीक्षा प्रारम्भ होने के 15 मिनट बाद तक यानि 12:15 बजे तक ही परीक्षा कक्ष में जाने की अनुमति होगी।

Related Post

Dearness Allowance

पर्यटन सम्मान से उत्तराखंड को विश्व में मिलेगी अलग पहचानः सीएम धामी

Posted by - September 28, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि विश्व पर्यटन दिवस पर पर्यटन के क्षेत्र में राज्य को…
Kailash Gahtodi

पुष्कर सिंह धामी के लिए विधायकी छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी का निधन, सीएम ने जताया शोक

Posted by - May 3, 2024 0
देहरादून। भाजपा नेता कैलाश गहतोड़ी (Kailash Gahtodi) का शुक्रवार को सुबह निधन हो गया। देहरादून अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस…
Uttarakhand

राज्य स्थापना की 23वीं वर्षगांठ पर ट्रेंड हुआ डेस्टिनेशन उत्तराखंड

Posted by - November 9, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के स्थापना दिवस (Uttarakhand Foundation Day) की 23वीं वर्षगाठ के अवसर पर गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स…

सर्दियों में अपनी इम्यूनिटी को न होने दे कमजोर, फॉलो करे ये 5 टिप्स

Posted by - October 31, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क.   सर्दियों के इस बदलते हुए मौसम में कई लोगों का इम्यूनिटी सिस्टम कमजोर पड़ने लगता है. कुछ लोग…