बेकाबू होकर स्कूली वैन नाले में गिरी, हादसा टला

40 0

आगरा। यूपी के आगरा के फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा होने की खबर मिल रही है। स्कूली बच्चों से भरी स्कूल वैन अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। हादसे में बच्चे मामूली रूप से चोटिल हो गए। ग्रामीणों ने बच्चों को किसी तरह बाहर निकाला गया। बता दें कि, इससे पहले भी एक बच्चों से भरी स्कूली बस तालाब में गिर गई थी।

जानकारी के मुताबिक, आगरा की सीमा से सटे भरतपुर जिले के गांव नगला जानू स्थित एक प्राइवेट स्कूल की वैन मंगलवार सुबह 8 बजे बच्चों को लेकर गांव घोरोली से उत्तू मार्ग पर होकर जा रही थी। इसी दौरान वैन अनियंत्रित होकर गांव नगला उत्तू के पास ही सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसा होते चीख-पुकार मच गई। बच्चों को बचाने के लिए आस-पास के ग्रामीण मौके पर जुट गए। ग्रामीण आनन-फानन में गड्ढे में उतरे और सबसे पहले वैन में सवार बच्चों को बाहर निकाला।

इसके बाद, वैन को बाहर निकलवाया गया। घटना के वक्त वैन में 11 बच्चे सवार थे। ग्रामीणों ने सभी को सुरक्षित बचा लिया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि, सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया है। हादसा किस वजह से हुआ, इसकी छानबीन की जा रही है। वैन चालक से भी पूछताछ की है। वाहन के कागजातों की जांच कर रही है।

Related Post

एलएनजेपी अस्पताल का औचक निरीक्षण

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने एलएनजेपी अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

Posted by - April 4, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने शनिवार को दिल्ली सरकार के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल का दौरा किया। इस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *