अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

25 0

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में शादी के तैयारी में जुटे तीन युवकों के लिए तेज रफ्तार में बाइक चलाना भारी पड़ गया। अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों को मिलते ही कोहराम मच गया। मृत तीनों युवक मऊ जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया हैं कि, मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा मोहल्ला निवासी फैयाज अहमद के घर पर 28 अक्तूबर को शादी है। इसमें शामिल होने के लिए मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर निवासी कलीम(20) पुत्र नसीम, आसिफ(21) पुत्र अनीस और मदारपुर हुसैनपुर निवासी फैज(22) पुत्र मेराज सोमवार को सामान लेकर नेवादा आए थे।

देर रात तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर घर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर ताड़ के पेड़ से टकरा गई। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल सुनसान स्थान होने के चलते रात में किसी को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। मंगलवार की सुबह राहगीरों ने तीनों को मृत हाल में पाया। इस मामले में मृतक के परिजन ने थाने पर एक्सीडेंट की तहरीर दी है, पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Post

Sukhjinder Singh Randhawa

पंजाब के जेल मंत्री ने मुख्तार अंसारी के परिवार से की गुपचुप बात, वीडियो वायरल

Posted by - March 13, 2021 0
लखनऊ। पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा (Punjab Jail Minister) का लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में खातिरदारी का…

किसान महापंचायत पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने की इजाजत नहीं, प्रशासन बोला- भगदड़ मच जाएगी

Posted by - September 5, 2021 0
मोदी सरकार द्वारा पारित किए गए नए कृषि कानून को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी है, रविवार को मुजफ्फरनगर में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *