अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

247 0

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में शादी के तैयारी में जुटे तीन युवकों के लिए तेज रफ्तार में बाइक चलाना भारी पड़ गया। अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों को मिलते ही कोहराम मच गया। मृत तीनों युवक मऊ जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया हैं कि, मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा मोहल्ला निवासी फैयाज अहमद के घर पर 28 अक्तूबर को शादी है। इसमें शामिल होने के लिए मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर निवासी कलीम(20) पुत्र नसीम, आसिफ(21) पुत्र अनीस और मदारपुर हुसैनपुर निवासी फैज(22) पुत्र मेराज सोमवार को सामान लेकर नेवादा आए थे।

देर रात तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर घर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर ताड़ के पेड़ से टकरा गई। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल सुनसान स्थान होने के चलते रात में किसी को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। मंगलवार की सुबह राहगीरों ने तीनों को मृत हाल में पाया। इस मामले में मृतक के परिजन ने थाने पर एक्सीडेंट की तहरीर दी है, पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Post

CM Yogi

अयोध्या विजन के कार्यों की प्रत्येक सप्ताह हो समीक्षा: सीएम योगी

Posted by - November 27, 2022 0
अयोध्या। रामनगरी अयोध्या को विश्व स्तरीय पर्यटन नगरी के रूप में विकसित करने हेतु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने…

प्रियंका गांधी ने मृतक सफाईकर्मी के परिवार से की मुलाकात, 30 लाख की मदद का किया ऐलान

Posted by - October 21, 2021 0
आगरा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार रात 11 बजे आगरा पहुंची। यहां उन्होंने अरुण वाल्मीकि के परिजनों से मुलाकात…
cm yogi

अब बुंदेलखंड में पानी की कमी नहीं, यह तो धरती का स्वर्ग बनने जा रहा: सीएम योगी

Posted by - February 17, 2023 0
लखनऊ/बांदा। बुंदेलखंड को विकास की धुरी से जोड़ने के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का निर्माण किया गया, जिसने दिल्ली समेत…