अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

75 0

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में शादी के तैयारी में जुटे तीन युवकों के लिए तेज रफ्तार में बाइक चलाना भारी पड़ गया। अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों को मिलते ही कोहराम मच गया। मृत तीनों युवक मऊ जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया हैं कि, मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा मोहल्ला निवासी फैयाज अहमद के घर पर 28 अक्तूबर को शादी है। इसमें शामिल होने के लिए मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर निवासी कलीम(20) पुत्र नसीम, आसिफ(21) पुत्र अनीस और मदारपुर हुसैनपुर निवासी फैज(22) पुत्र मेराज सोमवार को सामान लेकर नेवादा आए थे।

देर रात तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर घर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर ताड़ के पेड़ से टकरा गई। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल सुनसान स्थान होने के चलते रात में किसी को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। मंगलवार की सुबह राहगीरों ने तीनों को मृत हाल में पाया। इस मामले में मृतक के परिजन ने थाने पर एक्सीडेंट की तहरीर दी है, पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Post

उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

Posted by - April 4, 2021 0
उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव निर्वाचन-2021 के तहत सूबे के डीजीपी एचसी अवस्थी ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को मुख्यालय…

केंद्रीय वित्तमंत्री ने किया ‘मिशन शक्ति’ आधारित चित्रकला प्रदर्शनी का निरीक्षण

Posted by - August 21, 2021 0
लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत ‘मिशन शक्ति’ (Mission Shakti) आधारित चित्रकला प्रतियोगिता…