दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

36 0

मेरठदिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस पर सोमवार तड़के एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। दिल्ली एयरपोर्ट से परिवार के तीन सदस्य को छोड़कर ब्रेजा में सवार होकर परिवार के सदस्य लौट रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर परतापुर टोल के पास खड़े ट्रक में ब्रेजा कार टकरा गई। ब्रेजा में सवार चार महिला समेत पांच की मौके पर मौत हो गई। कार में सवार सात माह का बच्चा बच गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के परिवार को मामले की सूचना दी गई है। सभी मृतक बिजनौर के रहने वाले है।

दिल्ली एयरपोर्ट से लौट रहा था परिवार

बिजनौर के मोहल्ला मिर्दगान रहने वाले जहीर खान दुबई में फर्नीचर का काम करते हैं। कोरोना में लाकडाउन की वजह से घर आए थे। सोमवार को उनकी दुबई के लिए फ्लाइट थी। जहीर और उनका बेटे समेत तीन लोगों को छोड़ने के लिए परिवार के सदस्य ब्रेजा और स्विफ्ट में सवार होकर एयरपोर्ट गए थे। वहां से लौटते समय एक्सप्रेस-वे पर परतापुर टोल के पास ब्रेजा के चालक ताजिम निवासी मालिवाला बिजनौर को नींद की झपकी आ गई, जिससे टोल के पास साइड में खड़े ट्रक में पीछे से ब्रेजा टकरा गई। हादसे को देखकर लग रहा है कि ब्रेजा की स्पीड सौ से ज्यादा होगी।

हादसे में बची सात माह के बच्‍चे का जान

ब्रेजा में जहीर की बेटी अलमास उसका पति गुलशन, छोटी बेटी फाजिला, सास नसीमा खातून पत्नी शाहिद और भाई की बेटी जुबेरिया पुत्री जमील सवार थी। हादसे में पांचों लोगों की मौके पर मौत हो गई। अलमास की गोद में सात माह का उसका बेटा उमेर था। उमेर की हादसे के दौरान जान बच गई है। हादसे को देखकर तत्काल ही आसपास के लोग मौके पर दौड़े। तब तक पीछे से स्विफ्ट में सवार होकर जहीर की पत्नी गुलशन और परिवार के अन्य सदस्य आ रहे थे। हादसे को देखकर उन्होंने शोर मचा दिया। उसके बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। मौके पर ही सभी पांच लोग मर चुके थे। पुलिस की मदद से सात माह के बच्चे को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि, एक्सप्रेस वे पर हादसे में ब्रेजा सवार पांच लोगों की मौत हो गई है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। कार में सवार सात माह के बच्चे को उपचार दिलाया जा रहा है।

 

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *