The Great Khali

द ग्रेट खली से भीड़ा टोल प्लाजा का कर्मचारी, जड़ दिया ये थप्पड़

45 0

चंडीगढ़: मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दलीप राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली’ (The Great Khali) पर टोल प्लाजा के कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। खली जब जालंधर से करनाल जा रहे थे तब पंजाब में फिल्लौर के पास टोल प्लाजा वालों को थप्पड़ जड़ने का आरोप लगा है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘द ग्रेट खली’ टोल प्लाजा के कर्मचारियों से भिड़ते हुए नजर आए हैं। हालांकि वीडियो में खली थप्पड़ मारते दिखाई नहीं पड़े, बस टोल कर्मियों के साथ बहस करते हुए दिखाई पड़े है।

इस वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है कि खली ने आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया है। जबकि वीडियो में खली कह रहे हैं कि कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था, इस वजह से ऐसा हुआ। द ग्रेट खली जालंधर से करनाल जा रहे थे। इसी दौरान फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का यह वीडियो बताया जा रहा है। खली ने कहा कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के कार में घुस रहा था। मना करने पर विवाद हो गया। इसके बाद बाकी कर्मचारी आए और उनकी कार को घेरकर ब्लैकमेल करने लगे।

भारत में Covid ने बढ़ाई चिंता, 24 घंटे में आए 13615 नए मामले

इस दौरान रेसलर खली अपनी कार से बाहर आए और बैरियर को हटाकर कार को निकालकर ले गए। इस बीच एक कर्मचारी खली को बैरियर हटाने से रोकता भी है, तो स्टार रेसलर उसे बाजू से पकड़कर हटा देता है। बता दें कि द ग्रेट खली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भी हैं। हालांकि उन्होंने चुना नहीं लड़ा था। दूसरी तरफ कर्मचारी ने खली से आईडी कार्ड मांगा था तभी खली ने उसे थप्पड़ मार दिया। वीडियो में सुना जा सकता है कि एक कर्मचारी खली को बंदर भी कह रहा है। गुस्से में सभी कर्मचारी खली को निकलने नहीं दे रहे थे। तभी पुलिस भी मौके पर आई।

Related Post

Mamta Banergy

ममता के घर तृणमूल कांग्रेस की बैठक आज, जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची

Posted by - March 5, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। तृणमूल कांग्रेस (TMC Election)  आज ममता की अगुआई में बड़ी…
पाइक विद्रोह स्मारक

पाइक विद्रोह स्मारक गौरवशाली इतिहास से देशवासियों को कराएगा परिचित : राष्ट्रपति

Posted by - December 8, 2019 0
भुवनेश्वर। खोर्धा के बरुणेई में बनने वाले पाइक विद्रोह स्मारक परिसर हमारे इतिहास के गौरवशाली अध्यायों से देशवासियों को परिचित…
महाशिवरात्रि

विश्व की समस्त आत्माएं परमपिता परमात्मा शिव की संतान

Posted by - February 23, 2020 0
लखनऊ। ब्रह्माकुमारीज के तीन दिवसीय महाशिवरात्रि पर्व का रविवार को विधिवत समापन हो गया। शिव कलियुग में छाए अज्ञानता के…