CM Sai

लोकसभा चुनाव के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादे होंगे पूरे: सीएम साय

29 0

धमतरी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) ने लोगो को भरोसा दिलवाया हैं कि लोकसभा चुनावों के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादों के पूरा का जायेंगा।

श्री साय (CM Sai)  ने आज नगरी में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार में आते ही हमने मोदी जी की सभी प्रमुख गारंटियों को तेजी से पूरा किया और लोकसभा चुनाव के बाद भी मोदी की गारंटी के बचे हुए प्रमुख वादों को तेजी से पूरा करेंगे।

उन्होंने (CM Sai) भूमिहीन श्रमिकों को 10 हजार रूपये वार्षिक और 500 रुपये में सिलेंडर देने के वादे को भी पूरा करने का भी लोगो को विश्वास दिलाया।

उन्होने (CM Sai) पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होने महादेव एप को भी नही छोड़ा। सट्टा एप को निर्बाध रूप से चलाने के लिए 508 करोड़ रूपये का प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप उन पर है और एफआईआर भी दर्ज हुआ है।ऐसे लोगों को लोकसभा चुनाव में भी सबक सिखाना है।उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने लोक लुभावन घोषणा कर प्रदेश की जनता से पहले खूब वोट बटोरा और चुनाव जीतते ही जनता के संग खूब विश्वासघात किया।

श्री साय (CM Sai)  ने कहा कि आज हम नरेंद्र मोदी जी के लिए आशीर्वाद मांगने आए हैं, मोदी जी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनकी वजह से भारत का डंका बज रहा है, पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान बढ़ रहा है।मोदी जी जो बोलते हैं उसे करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के कथनी और करनी में एकरूपता है।

Related Post

लोकसभा अनिश्चित काल के लिए स्थगित

शीतकालीन सत्र : लोकसभा अनिश्चित काल के लिए स्थगित, राहुल के बयान पर बवाल

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार को लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई…
CM Dhami

उत्तराखण्डी लोकगीतों में झूमा लंदन, सीएम धामी का हुआ भव्य स्वागत

Posted by - September 26, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  के सोमवार को लंदन पहुँचने पर वहां मौजूद प्रवासी भारतीय एवं लंदन में रह…