CM Sai

लोकसभा चुनाव के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादे होंगे पूरे: सीएम साय

55 0

धमतरी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) ने लोगो को भरोसा दिलवाया हैं कि लोकसभा चुनावों के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादों के पूरा का जायेंगा।

श्री साय (CM Sai)  ने आज नगरी में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार में आते ही हमने मोदी जी की सभी प्रमुख गारंटियों को तेजी से पूरा किया और लोकसभा चुनाव के बाद भी मोदी की गारंटी के बचे हुए प्रमुख वादों को तेजी से पूरा करेंगे।

उन्होंने (CM Sai) भूमिहीन श्रमिकों को 10 हजार रूपये वार्षिक और 500 रुपये में सिलेंडर देने के वादे को भी पूरा करने का भी लोगो को विश्वास दिलाया।

उन्होने (CM Sai) पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होने महादेव एप को भी नही छोड़ा। सट्टा एप को निर्बाध रूप से चलाने के लिए 508 करोड़ रूपये का प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप उन पर है और एफआईआर भी दर्ज हुआ है।ऐसे लोगों को लोकसभा चुनाव में भी सबक सिखाना है।उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने लोक लुभावन घोषणा कर प्रदेश की जनता से पहले खूब वोट बटोरा और चुनाव जीतते ही जनता के संग खूब विश्वासघात किया।

श्री साय (CM Sai)  ने कहा कि आज हम नरेंद्र मोदी जी के लिए आशीर्वाद मांगने आए हैं, मोदी जी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनकी वजह से भारत का डंका बज रहा है, पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान बढ़ रहा है।मोदी जी जो बोलते हैं उसे करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के कथनी और करनी में एकरूपता है।

Related Post

modi with Arvind Kejrival (File Photo)

प्रधानमंत्री जी, दिल्ली का CM होने के बाद भी मैं असहाय- अरविंद केजरीवाल

Posted by - April 23, 2021 0
नई दिल्ली।  कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शुक्रवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों…