CM Dhami

धामी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस ने हमेशा काले कारनामे किए हैं

32 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कमजोर नेतृत्व, बिना रोडमैप की भ्रष्टाचारी और घोटालेबाजों की कांग्रेस ने हमेशा काले कारनामे किए हैं। 2014 से पहले हर दिन कोई ना कोई घोटाला सामने आया करता था। आज घोटालेबाजों पर सख्त एक्शन हो रहा है। वर्तमान में भ्रष्टाचारी या तो जेल में हैं या फिर बेल पर हैं।

लम्बगांव टिहरी में रविवार को टिहरी लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह के समर्थन में आयोजित जनसभा संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चलाने का काम एक ही परिवार के लोगों ने किया है। देश की जनता की कमाई को लूटकर अपनी तिजोरी भरने का काम किया है। कांग्रेस के राज में दंगाइयों, पत्थरबाजों के हौसले बुलंद थे। कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति कर राष्ट्रहित को बलि चढ़ाने का काम किया है। इनके लिए देश नहीं अपितु अपना स्वार्थ प्राथमिकता पर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब परिवारवाद, भ्रष्टाचार, जातिवाद, झूठ और दूसरों को गुमराह करना है। लोकसभा चुनाव में बची हुई कांग्रेस का अंत तय है।

मोदी के नेतृत्व में बदली देश की तकदीर

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि जनता का एक वोट बीते 10 वर्षों में देश में बड़ा परिवर्तन लाया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की तकदीर बदली है। दुनिया में देश का मान-सम्मान स्वाभिमान बढ़ा है। देश का नेतृत्व मजबूत हाथों में है। भारत निरंतर आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है। स्वदेश में ही आधुनिक हथियार तैयार किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सैनिकों की लंबी मांग वन रैंक-वन पेंशन को पूरा किया गया है।

अगले 10 वर्षों में जीएसडीपी दोगुना करना उत्तराखंड सरकार का लक्ष्य

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि देहरादून में ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट के दौरान 3.5 लाख करोड़ से अधिक के एमओयू साइन किए गए हैं। उसमें से 81 हजार करोड़ निवेश की ग्राउंडिंग हो रही है। इससे राज्य में रोजगार के अवसर पैदा होंगे। सरकार का लक्ष्य है कि सभी के सहयोग से आने वाले 10 वर्षों में जीएसडीपी को दोगुना करेंगे।

पर्यटन डेस्टिनेशन के रूप में विकसित किया जा रहा टिहरी झील

टिहरी लोकसभा में विकास तेजी से आगे बढ़ रहा है। टिहरी झील को पर्यटन डेस्टिनेशन के रूप में विकसित किया जा रहा है। लगभग 3400 करोड़ की लागत से टिहरी बांध के चारों ओर रिंग रोड एवं मूलभूत सुविधाएं विकसित किए जाने का काम गतिमान है। इससे 173 गांव को सीधा लाभ मिलेगा।

टिहरी बांध से प्रभावित 415 परिवारों के विस्थापन का कार्य किया गया है। पॉलीटेक्निक भवन का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। नागराजा मंदिर में लगने वाले वार्षिक मेले को राजकीय मेला घोषित किया गया है। रोड, रेल, एयर कनेक्टिविटी पर प्राथमिकता से कार्य हो रहा है।

उत्तराखंड में 19 अप्रैल को पहले मतदान फिर जलपान

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि 19 अप्रैल को पहले मतदान फिर जलपान करना है। लोकसभा चुनाव में जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह को अधिक से अधिक वोट देकर ऐतिहासिक जीत दिलवानी है।

Related Post

प्रियंका का बीजेपी पर हमला,

प्रियंका का हमला, भाजपा नेता टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त हैं, असल मुद्दों पर नहीं है ध्यान

Posted by - March 25, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में शिक्षामित्रों की मांगों को लेकर सोमवार यानी आज राज्य…
CM Sai launched mobile app

सीएम साय ने लांच किये छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा बनाये गये दो एप

Posted by - March 15, 2024 0
रायपुर। पुलिस विभाग द्वारा अपराधियों को ट्रैक करने तथा अपराध की विवेचना के लिए तेजी से टेक्नालाजी का इस्तेमाल किया…
मायावती

मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, योगी की पार्टी को ना ‘अली’ और ना ही ‘बजरंगबली’ का वोट पड़ेगा

Posted by - April 13, 2019 0
बदायूं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पर निशाना साधते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा योगी की पार्टी को ना…
CM Yogi

यह चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच : योगी आदित्यनाथ

Posted by - May 8, 2024 0
शाहजहांपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को शाहजहांपुर लोकसभा एवं ददरौल विधान क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के…