PM Modi

हमहूं आप लोगन के तरह बनारस क भाजपा कार्यकर्ता हईं: नरेन्द्र मोदी

21 0

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने रविवार शाम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के 660 मतदान केन्द्रों पर आयोजित टिफिन बैठक में पांचों विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं से लाइव वर्चुअल संवाद किया। प्रधानमंत्री मोदी ने पांचों विधानसभा के चुनिंदा कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों और केन्द्र सरकार के योजनाओं से आए लोगों के जीवन में बदलाव की जानकारी लेने के साथ कार्यकर्ताओं का जमकर उत्साहवर्धन किया।

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप विकसित भारत के रथ का सारथी बनकर कार्य करेंगे। आप जितनी मेहनत करेंगे, मैं उससे ज्यादा मेहनत से कार्य करने का भरोसा दिलाता हूं। प्रधानमंत्री ने महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि काशी की महिलाओं के बीच जाएं और उन्हें सरकार के जन कल्याणकारी कार्योम को बताएं।

काशी आने वाले पर्यटकों से सम्पर्क करें और उन्हें सरकार के कार्यों की जानकारी दें। पर्यटक जब काशी से गांव और शहर लौटेंगे तो वहां भाजपा के कार्यों को वहां के लोगों को बताएंगे।

कार्यकर्ताओं को 400 पार सीटें जीतने का मंत्र देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi)  ने कहा कि ग्रास रूट पर पार्टी संगठन बहुत अच्छा कार्य कर रही है। उन्होंने हर-हर महादेव का उद्घोष कर भोजपुरी भाषा में अपने सम्बोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि पहले मैं कहता था कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है। अब कहता हूं कि मां गंगा ने मुझे गोद लिया है।

लोकसभा चुनाव के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादे होंगे पूरे: सीएम साय

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि हमहूं आप लोगन के तरह बनारस क कार्यकर्ता हईं। जब हम बनारस आयल रहिली त इहें बात कहिली दस साल पहिले आप लोग हमके सांसद बनउला। दस साल में बनारस हमके बनारसी बना देहलस।

इहो बार हमके सांसद बनावें क और भाजपा के चार सौ सीट दियावे क जिम्मेदारी आपै लोगन पर हौ। यही लिए हम आज आपन टिफिन लेके आप लोगों के बीच आइल हईं। बताते चले कि टिफिन बैठक में जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारियों के साथ बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related Post

CM Yogi

लेदर, टेक्सटाइल, खिलौना और खेल इंडस्ट्री यूपी को बनाएंगी वन ट्रिलियन इकोनॉमी

Posted by - November 7, 2022 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) प्रदेश को अगले पांच वर्ष में वन ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी बनाने के लिए मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर…
Mamta Banergy

ममता के घर तृणमूल कांग्रेस की बैठक आज, जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची

Posted by - March 5, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। तृणमूल कांग्रेस (TMC Election)  आज ममता की अगुआई में बड़ी…

न्यायाधीश नरीमन की सेवानिव्रत्ति पर बोले CJI, खो रहा हूं न्यायिक संस्थान की रक्षा करने वाला एक शेर

Posted by - August 12, 2021 0
न्यायाधीश आरएफ नरीमन के विदाई समारोह में गुरुवार को देश के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमन्ना भावुक हो गए। उन्होंने कहा…