मयंक अग्रवाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज से शिखर धवन आउट, मयंक अग्रवाल की इंट्री

293 0

नई दिल्ली। टेस्ट क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन वाले मयंक अग्रवाल को बड़ा इनाम मिला है। उनको वन-डे टीम में जगह मिल गई है। मयंक को वेस्टइंडीज के खिलाफ चोटिल शिखर धवन की जगह टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान चोटिल हुए धवन अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं। यही कारण है कि टी-20 सीरीज के बाद वह अब वन-डे सीरीज में भी बाहर हो गए है।

बता दें कि मयंक अग्रवाल ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार बल्लेबाजी की है। उनके टेस्ट के प्रदर्शन के आधार पर ही वन-डे टीम मौका मिला है। मयंक ने टीम इंडिया के लिए एकदिवसीय टीम में अभी तक डेब्यू नहीं किया है। इस सीरीज में उन्हें डेब्यू का मौका मिल सकता है।

बेस्ट एक्टर अवार्ड न मिलने से खफा शाहिद कपूर छोड़ दिया इवेंट, नहीं दी परफॉर्मेंस 

टी-20 में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को धवन की जगह टीम में शामिल किया गया था। मयंक को वर्ल्ड कप में विजय शंकर की जगह टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल पाई थी, ऐसे में उन्हें वनडे में भी डेब्यू का इंतजार है।

मयंक ने टेस्ट क्रिकेट में अब तक खेली गई 13 पारियों में तीन शतक, तीन अर्धशतक और दो दोहरे शतक की मदद से 872 रन बनाए हैं और उसके बाद से मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में भी जमकर रन बटोरे हैं।

Related Post

प्रशांत किशोर

जेडीयू से इस्तीफे पर बोले प्रशांत किशोर- नीतीश कुमार से मुलाकात के लूंगा फैसला

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने पार्टी से इस्तीफा देने के सवाल पर फिलहाल साफ कुछ…

भारत के बाद सलमान खान- दिशा नही दिखेंगे साथ, बताई ये वजह

Posted by - May 28, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। दिशा पटानी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से…

लखनऊ: राजधानी में तेज रफ्तार का कहर, दो बच्चियों समेत एक व्यक्ति की मौत

Posted by - October 31, 2019 0
लखनऊ। राजधानी के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर गुरुवार यानी आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में…