टीएमसी पर ‘तालिबान स्टाइल’ में हमला करो- त्रिपुरा के बीजेपी विधायक का गैर जिम्मेदाराना बयान

311 0

त्रिपुरा के बीजेपी विधायक अरुण चंद्र भौमिक ने तृणमूल कांग्रेस नेताओं पर तालिबानी शैली में हमला करने का आह्वान किया है। केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक के सम्मान कार्यक्रम में उन्होंने ये  बेहद ही गैर जिम्मेदाराना बयान दिया। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- टीएमसी नेता ममता बनर्जी के आदेश पर बिप्लब देब सरकार पर हमला कर रहे हैं।उन्होंने कहा- जैसे ही वे एयरपोर्ट पर उतरें हमें तुरंत हमला करना होगा। हम खून की एक-एक बूंद से अपनी सरकार की रक्षा करेंगे।

बता दें कि त्रिपुरा को लेकर बीजेपी और टीएमसी में राजनीतिक खींचातान चल रही है। टीएम ने बीजेपी पर राज्य में लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगाया है। इससे पहले त्रिपुरा पुलिस ने टीएमसी के 14 नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था। इसको लेकर टीएमसी ने आरोप लगाया कि उसकी पार्टी के नेताओं पर अगरतला में बीजेपी ने हमला करवाया और उन्हें गिरफ्तार करने के बजाय पुलिस ने पीड़ितों को ही गिरफ्तार कर लिया।

सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में घोड़े को भाजपाई रंग में रंगा, पशु क्रूरता का मामला दर्ज

त्रिपुरा पुलिस ने टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी, डोला सेन और पार्टी के अन्य नेताओं पर एसपी, कोवाई के एसडीपीओ से अभद्रता करने और उन्हें ड्यूटी न करने देने को लेकर एफआईआर दर्ज की थी। बनर्जी के अलावा पश्चिम बंगाल के मंत्री ब्रत्य बसु और पार्ची प्रवक्ता कुणाल घोष के खिलाफ मामला दर्ज किया था। गौरतलब है कि त्रिपुरा में 2023 में अगला विधानसभा चुनाव होना है।

Related Post

जियो प्लेटफॉर्म्स

जियो प्लेटफॉर्म्स में 11वें निवेश का ऐलान, सऊदी अरब की PIF खरीदेगी 2.32 फीसदी हिस्सेदारी

Posted by - June 18, 2020 0
मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) ने गुरुवार को जियो प्लेटफॉर्म्स में 11वें निवेश का ऐलान किया है। बीते 9 सप्ताह में…
CM Bhupesh Baghel

सीएम भूपेश गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को करेंगे आठ करोड़ का भुगतान

Posted by - October 5, 2022 0
रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश (CM Bhupesh) छह अक्टूबर को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से गोधन न्याय…