फिल्म 'RRR'

एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में थॉर के एक्टर भी दिखाएंगे दम

770 0

नई दिल्ली। ‘बाहुबली’ फिल्म से सुर्खियों में आए एस एस राजामौली की आगामी फिल्म ‘RRR’ का ज्यादातर हिस्सा शूट हो चुका है। फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की टीम में सभी सदस्यों के लिए यह एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है, क्योंकि फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।

आज से ठीक एक साल पहले राजामौली ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी जो अब भारतीय सिनेमा में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गयी है। आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ एनटीआर और राम चरण अभिनीत, फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जो कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के महान किरदारों के जीवन को एक काल्पनिक मोड़ देती है।

https://twitter.com/OliviaMorris891/status/1197185736002297856

अब, दूसरी फीमेल लीड की अटकलों पर विराम लगाते हुए, टीम ने यह आधिकारिक कर दिया है कि ब्रिटिश अभिनेत्री ओलिविया मॉरिस फिल्म में एनटीआर के साथ नज़र आएंगीं यही नहीं, टीम ने अभिनेत्री एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन को फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभाने के लिए साइन कर लिया है।

एलिसन डूडी एक आयरिश अभिनेत्री है जो ए व्यू टू किल और इंडियाना जोन्स और द लास्ट क्रूसेड जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है, जबकि रे स्टीवेन्सन थॉर और किंग आर्थर के साथ कई अन्य लोकप्रिय टीवी शो में नजर आ चुके हैं। डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर 30 जुलाई, 2020 को दुनियाभर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

Related Post

मुख्यमंत्री ने बजट 2021 – 22 के परिप्रेक्ष्य में सम्बंधित विभागों के दिए निर्देश 

Posted by - February 2, 2021 0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने वर्ष 2021-22 के केन्द्रीय बजट के परिप्रेक्ष्य में सभी सम्बन्धित विभागों को…

यूपी में मॉब लिंचिंग के साथ-साथ अब तो ‘पुलिस लिंचिंग’ – अखिलेश यादव

Posted by - October 10, 2019 0
झांसी। उत्तर प्रदेश की कानून एवं व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए गुरुवार यानी आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज…