Thieves

पिता के तेरहवीं में गया बेटा, उधर चोरो ने घर पर बोला धावा

250 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके के एलडीए कॉलोनी में बेखौफ चोरो (Thieves) ने एक बंद मकान को निशाना बना। घर का ताला तोड़कर आलमारी के लॉकर से लाखो रुपयों के आभूषण समेत हजारो रुपये नगदी पार कर दी। पड़ोसियों से सूचना मिलते ही, घर वापस लौटे दंपत्ति ने घर का सामान बिखरा देख तप कंट्रोल पर पुलिस को सूचना दी। स्थानीय पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कृष्णानगर इलाके के एलडीए कॉलोनी सेक्टर डी मकान संख्या सी-309 में रहने वाले धीरेन्द्र कुमार भारती पुत्र शिवदयाल भारती अपनी पत्नी संग रहते है। पीड़ित के मुताबिक बीते 28 जून को उनके पिता का आकस्मिक देहांत हो गया था वह घर में ताला बंद कर अपनी पत्नी संग अपने मूल निवास ग्राम उदयपुर जिला लखीमपुर खीरी गए थे।

सरंम्भा पुल के पास नहर में उतराता मिला अज्ञात महिला का शव

वहीं पड़ोसियों द्वारा 2 जुलाई को घर में ताला तोड़कर चोरी की जानकारी मिली। जिसके बाद आनन-फानन में घर पहुंचकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था और अलमारी के लॉकर में रखे हुए लगभग सात लाख के कीमती आभूषण व 30 हजार रुपए की नकदी चोरी हो गए। पीड़ित की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने चोरी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। पीड़ित के मुताबिक चोरी हुई ज्वैलरी में कंगन, चेन, हाथ की रिंग, कान की रिंग, पेन्डेंट, पायल एवं बिछुआ सहित सोना,चाँदी हीरा की ज्वैलरी शामिल थी।

सरकारी स्कूल में हाथ जोड़कर नहीं, बांधकर होती थी प्रार्थना

Related Post

दिल्ली में हो रही भाजपा की अहम बैठक, सीएम योगी और नड्डा समेत कई दिग्गज नेता हुए शामिल

Posted by - July 28, 2021 0
दिल्ली स्थित कॉस्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में बुधवार (28 जुलाई) को भाजपा के दिग्गज नेताओं की अहम बैठक हो रही…
cm yogi

सीएम योगी ने अन्तर्राष्ट्रीय बौद्ध शोध संस्थान के अध्यक्ष भदन्त शान्ति मित्र को दी श्रद्धाजंलि

Posted by - October 16, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सोमवार देर शाम आलमबाग के वीआईपी रोड स्थित बौद्ध विहार शांति उपवन पहुँचे, जहाँ…