Thieves

पिता के तेरहवीं में गया बेटा, उधर चोरो ने घर पर बोला धावा

171 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके के एलडीए कॉलोनी में बेखौफ चोरो (Thieves) ने एक बंद मकान को निशाना बना। घर का ताला तोड़कर आलमारी के लॉकर से लाखो रुपयों के आभूषण समेत हजारो रुपये नगदी पार कर दी। पड़ोसियों से सूचना मिलते ही, घर वापस लौटे दंपत्ति ने घर का सामान बिखरा देख तप कंट्रोल पर पुलिस को सूचना दी। स्थानीय पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कृष्णानगर इलाके के एलडीए कॉलोनी सेक्टर डी मकान संख्या सी-309 में रहने वाले धीरेन्द्र कुमार भारती पुत्र शिवदयाल भारती अपनी पत्नी संग रहते है। पीड़ित के मुताबिक बीते 28 जून को उनके पिता का आकस्मिक देहांत हो गया था वह घर में ताला बंद कर अपनी पत्नी संग अपने मूल निवास ग्राम उदयपुर जिला लखीमपुर खीरी गए थे।

सरंम्भा पुल के पास नहर में उतराता मिला अज्ञात महिला का शव

वहीं पड़ोसियों द्वारा 2 जुलाई को घर में ताला तोड़कर चोरी की जानकारी मिली। जिसके बाद आनन-फानन में घर पहुंचकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था और अलमारी के लॉकर में रखे हुए लगभग सात लाख के कीमती आभूषण व 30 हजार रुपए की नकदी चोरी हो गए। पीड़ित की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने चोरी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। पीड़ित के मुताबिक चोरी हुई ज्वैलरी में कंगन, चेन, हाथ की रिंग, कान की रिंग, पेन्डेंट, पायल एवं बिछुआ सहित सोना,चाँदी हीरा की ज्वैलरी शामिल थी।

सरकारी स्कूल में हाथ जोड़कर नहीं, बांधकर होती थी प्रार्थना

Related Post

KANPUR CAPTION

कानपुर में सूबेदार की बेटी सेना में बनी लेफ्टिनेंट, दार्जिलिंग में मिली पहली पोस्टिंग

Posted by - March 20, 2021 0
कानपुर। जिले के किदवई नगर निवासी विनीता त्रिपाठी (Vinita Tripathi) का चयन भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर हुआ…
विद्यालयों में दो शिक्षकों की जांच के बाद दो फर्जी शिक्षक बर्खास्त

बाइक चोरी कर भाग रहे आरोपित को लोगों ने दबोचा

Posted by - March 6, 2021 0
 विभूतिखंड के डॉ राम मनोहर लोहिया परिसर में सफाई कर्मी की बाइक चोरी करना शातिरों के लिए भारी पड़ गया। पीड़ित ने अपने दोस्तों की मदद से आरोपियों को धर दबोचा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त उपकरण बरामद किए हैं। साथ ही पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है। शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पीड़ित अनवर हुसैन मानसनगर इंदिरा नगर इलाके में परिवार के साथ रहता है। साथ ही डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में बतौर सफाई कर्मचारी कार्यरत है। गुरुवार को पीड़ित ने पुलिस को बताया कि डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल परिसर के गेट नंबर तीन के पास बाइक खड़ी कर अंदर गया था। करीब आधे घंटे बाद वापस आया तो बाइक गायब थी। आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी। साथ ही दोस्तों के संग तलाश शुरू की। इसके बाद चिनहट के निजामपुर मल्हौर इलाके में रहने वाले भानु पांडे और अवधेश पांडे को पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान आरोपी भागने की कोशिश करने लगे तो शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों से हाथापाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का दावा है कि आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक और लॉकर तोड़ने के उपकरण बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।