बॉलीवुड सितारों की पसंद

इन पांच बॉलीवुड स्टारों की ये अजीबो-गरीब आदतें कर देंगी आपको हैरान

761 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। अपने फेवरेट या पसंदीदा लोगों के बारें में ज्यादा से ज्यादा जानना हर किसी को बेहद अच्छा लगता है। इसी तरह बॉलीवुड सितारों के फैंस भी अपने हीरो और हेरोइन के बारे में बहुत कुछ जानने के लिए इच्छुक होते है। सभी फैंस को उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए हमेशा उनकी लाइफ में चल रही गतिविधियों से अपडेट रहते है। इसीलिए आज हम आपको ऐसे ही पांच स्टार्स की अजीबो-गरीब आदतों के बारे में बताएंगे जिनको जानकार आप फैंस खुश ही नहीं बल्कि हैरान भी बहुत होंगे।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की अजीब आदत के बारे में जानकर तो आपको झटका लगेगा। मीडिया की खबरों के मुताबिक अमिताभ कभी-कभी दो घड़ियां पहन लेते हैं। जब भी उनकी फैमिली से कोई देश से बाहर जाता है तो वो एक घड़ी उस जगह के टाइम के अनुसार रखते है। ऐसा वो इसीलिए करते है ताकि, वो अपनी घड़ी में उस जगह का टाइम देख सकें।

सलमान खान

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की। ये बात तो सब जानते हैं कि सलमान कितने दरियादिल हैं। वो हमेशा लोगों की मदद करते हैं और अपने फैंस को बहुत प्यार करते हैं। लेकिन इसके अलावा उनकी एक आदत बहुत अलग किस्म की है। दरअसल सलमान को नैचुरल और हैंडमेड साबुन इकट्ठा करने का शौक रखते हैं।

कोविड-19: सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी कर जेल महानिदेशकों से 20 मार्च तक मांगा जवाब

सनी लियोनी

इस लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम भी शामिल है। दरअसल, सनी को बार-बार पैर धोने की आदत है। वह कुछ-कुछ समय के अंतराल पर अपने पैर धोने लगती हैं। इस वजह से कई बार वो लेट भी हो जाती हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर खान का नाम सुनते ही आंखों के सामने एक खूबसूरत तस्वीर बन जाती है। एक बेटी, एक पत्नी और एक मां के साथ उन्होंने अपने करियर को बखूबी निखारा है। करीना की चाहने वालों की कोई गिनती नहीं है लेकिन वो अपनी एक आदत से कभी पीछा नहीं छुड़ा पातीं। दरअसल करीना को अपने नाखून चबाने की बुरी आदत है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इसमें पीछे नहीं है। बताया जाता है कि उनके पास हजारों जीन्स हैं। इसके अलावा उन्हें वीडियो गेम्स और गेमिंग गैजेट का भी शौक है। जब भी शाहरुख फ्री होते हैं अपने शौक को पूरा करने में लग जाते हैं।

Related Post

राहुल करेंगे यूपी में तीन रैलियां

आठ को राहुल करेंगे यूपी में तीन रैलियां, साथ मौजूद रहेंगे ये दिग्गज

Posted by - April 3, 2019 0
लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया 8 अप्रैल को यूपी से चुनावी प्रचार अभियान की…

विधानसभा चुनाव2019: महाराष्ट्र में चुनावों का एलान, 21 अक्टूबर को होगा मतदान

Posted by - September 21, 2019 0
नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने आज यानी शनिवार को महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों घोषणा…