CM Yogi

ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा : योगी आदित्यनाथ

71 0

 लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने वाराणसी के ज्ञानवापी (Gyanvapi) पर बड़ा बयान दिया है। एक इलेक्ट्रानिक मीडिया प्लेटफार्म को साक्षात्कार देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वाराणसी के ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि मुझे लगता है कि भगवान ने जिसको दृष्टि दी है, वह देखे न। त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है? हमने तो नहीं रखे हैं न। ज्योतिर्लिंग है, देव प्रतिमाएं हैं। पूरी दीवालें चिल्ला-चिल्लाकर क्या कह रही हैं ? मुझे लगता है कि यह प्रस्ताव मुस्लिम समाज की ओर से आना चाहिए कि यह ऐतिहासिक गलती हुई है। उस गलती के लिए हम समाधान चाहते हैं।

कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) का यह बयान उस समय आया है जब ज्ञानवापी का सर्वे कराने को लेकर हाईकोर्ट में मामला पहुंचा। मामले की सुनवाई हुई है। तीन अगस्त को इस मामले में कोर्ट का फैसला आ सकता है कि ज्ञानवापी परिसर का सर्वे कराया जाए या नहीं।

Related Post

CM Yogi inaugurated the metro tunnel construction work

सीएम योगी ने बटन दबाकर मेट्रो टनल निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

Posted by - February 6, 2023 0
आगरा। जनपद में सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मेट्रो टनल निर्माण कार्य का शुभारंभ करने पहुंचे। मथुरा से…
priyanka gandhi

पीएम आवास निर्माण के लिए प्रियंका ने किया ट्वीट, कहा – यह वक्त घर बनवाने का नहीं

Posted by - May 4, 2021 0
नयी दिल्ली। देश में बढ़ते कोरोना संक्रामण के बीच हो रही प्रधानमंत्री आवास के निर्माण को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका…