यूपी चुनाव को लेकर बोले मुनव्वर राणा, ओवैसी की मदद से योगी बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी

43 0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है, मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने इसी बीच एक अजीब शर्त रखी है। राणा ने कहा- अगर असदुद्दीन ओवैसी की मदद से योगी आदित्यनाथ प्रदेश में दूसरी बार सीएम बनते हैं तो मैं यूपी छोड़कर चला जाऊंगा। उन्होंने कहा- ओवैसी और भाजपा दो ऐसे पहलवान हैं जो सिर्फ दिखाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं ताकि वोटों का ध्रुवीकरण हो सके। उन्होंने आगे कहा, मुसलमानों में थोड़ी भी अक्ल होगी तो वह ओवैसी को वोट नहीं देगे, क्योंकि मुसलमान ओवैसी के साइड जाएंगे तो योगी सीएम बन जाएंगे।

एटीएस द्वारा गिरफ्तार किए गए मुस्लिम लड़कों पर उन्होंने कहा- जिन्हें आतंकी बताया जा रहा है वे इतने गरीब हैं कि बकायदा जिंदगी तक नहीं जी सकते।मुनव्वर राणा ने कहा, ‘यह मामला और कुछ नहीं बल्कि चुनाव की तैयारी में टूथब्रश का इस्तेमाल है।’ जब यह जिक्र किया गया कि दो आरोपियों को जमीयत उलेमा-ए-हिंद कानूनी मदद मुहैया कराएगी, इस पर मुनव्वर राणा ने कहा, ‘उनसे ज्यादा तो सलाउद्दीन ओवैसी की औलाद (असदुद्दीन ओवैसी) जो यहां मारा-मारा घूम रहा है, यह उसकी जिम्मेदारी है। जो यहां वोट लेने हैदराबाद से आ रहा है। जो ये मुसलमान मारे जा रहे हैं, परेशान हो रहे हैं, पीटे जा रहे हैं, गिरफ्तार किए जा रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी क्या उसका…।’

सुभेंदु अधिकारी के घर गार्ड की मौत पर सीआईडी पूछताछ

जमीयत उलेमा कानूनी इमदाद कमिटी के अध्यक्ष गुलजार आजमी ने बुधवार को बताया कि उतर प्रदेश आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) की ओर से आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार दो मुस्लिम युवकों के परिवार के लोगों ने जमीयत उलेमा-ए-हिन्द से कानूनी सहायता मांगी है। उन्होंने बताया कि अनुरोध प्राप्त होने के बाद जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के आदेश पर आरोपियों को कानूनी सहायता दी जाएगी।

 

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

संसद अहंकारी और अड़ियल हो तो देश में जनक्रांति निश्चित है- टिकैत ने मोदी सरकार पर बोला हमला

Posted by - July 13, 2021 0
कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है, इस बीच संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा था कि जब तक…
Yogi_Adityanath with suresh khanna

‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ की संकल्पना का आकार है UP Budget 2021-22 : सीएम योगी

Posted by - February 22, 2021 0
लखनऊ। योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार इस कार्यकाल का अंतिम पूर्ण बजट विधानसभा में पेश…
Ashok Gehlot

अशोक गहलोत का कटाक्ष-कुछ लोगों का नेहरु के नाम से बढ़ जाता है BP

Posted by - November 19, 2019 0
जयपुर। जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर लाठी चार्ज को लेकर केंद्र की राजग सरकार व बीजेपी नेताओं…