यूपी चुनाव को लेकर बोले मुनव्वर राणा, ओवैसी की मदद से योगी बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी

427 0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है, मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने इसी बीच एक अजीब शर्त रखी है। राणा ने कहा- अगर असदुद्दीन ओवैसी की मदद से योगी आदित्यनाथ प्रदेश में दूसरी बार सीएम बनते हैं तो मैं यूपी छोड़कर चला जाऊंगा। उन्होंने कहा- ओवैसी और भाजपा दो ऐसे पहलवान हैं जो सिर्फ दिखाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं ताकि वोटों का ध्रुवीकरण हो सके। उन्होंने आगे कहा, मुसलमानों में थोड़ी भी अक्ल होगी तो वह ओवैसी को वोट नहीं देगे, क्योंकि मुसलमान ओवैसी के साइड जाएंगे तो योगी सीएम बन जाएंगे।

एटीएस द्वारा गिरफ्तार किए गए मुस्लिम लड़कों पर उन्होंने कहा- जिन्हें आतंकी बताया जा रहा है वे इतने गरीब हैं कि बकायदा जिंदगी तक नहीं जी सकते।मुनव्वर राणा ने कहा, ‘यह मामला और कुछ नहीं बल्कि चुनाव की तैयारी में टूथब्रश का इस्तेमाल है।’ जब यह जिक्र किया गया कि दो आरोपियों को जमीयत उलेमा-ए-हिंद कानूनी मदद मुहैया कराएगी, इस पर मुनव्वर राणा ने कहा, ‘उनसे ज्यादा तो सलाउद्दीन ओवैसी की औलाद (असदुद्दीन ओवैसी) जो यहां मारा-मारा घूम रहा है, यह उसकी जिम्मेदारी है। जो यहां वोट लेने हैदराबाद से आ रहा है। जो ये मुसलमान मारे जा रहे हैं, परेशान हो रहे हैं, पीटे जा रहे हैं, गिरफ्तार किए जा रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी क्या उसका…।’

सुभेंदु अधिकारी के घर गार्ड की मौत पर सीआईडी पूछताछ

जमीयत उलेमा कानूनी इमदाद कमिटी के अध्यक्ष गुलजार आजमी ने बुधवार को बताया कि उतर प्रदेश आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) की ओर से आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार दो मुस्लिम युवकों के परिवार के लोगों ने जमीयत उलेमा-ए-हिन्द से कानूनी सहायता मांगी है। उन्होंने बताया कि अनुरोध प्राप्त होने के बाद जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के आदेश पर आरोपियों को कानूनी सहायता दी जाएगी।

 

Related Post

CM Yogi

पहले वर्षों तक लटका रहता था गन्ने का भुगतान, आज एक हफ्ते में हो रहा : सीएम योगी

Posted by - June 10, 2023 0
लखनऊ। छह वर्ष पहले प्रदेश के गन्ना किसानों को पर्ची के लिए परेशान होना पड़ता था। उनकी पर्ची की चोरी…

भाजपा के खाते में गया 2019-20 में बेचे गए इलेक्‍टोरल बांड्स का 76% हिस्‍सा, मिले 2555 करोड़

Posted by - August 10, 2021 0
वित्‍तीय वर्ष 2019-20 में बेचे गए इलेक्‍टोरल बांड्स का 76% हिस्‍सा भारतीय जनता पार्टी के खाते में गया है। कुल 3,355…