यूपी चुनाव को लेकर बोले मुनव्वर राणा, ओवैसी की मदद से योगी बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी

258 0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है, मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने इसी बीच एक अजीब शर्त रखी है। राणा ने कहा- अगर असदुद्दीन ओवैसी की मदद से योगी आदित्यनाथ प्रदेश में दूसरी बार सीएम बनते हैं तो मैं यूपी छोड़कर चला जाऊंगा। उन्होंने कहा- ओवैसी और भाजपा दो ऐसे पहलवान हैं जो सिर्फ दिखाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं ताकि वोटों का ध्रुवीकरण हो सके। उन्होंने आगे कहा, मुसलमानों में थोड़ी भी अक्ल होगी तो वह ओवैसी को वोट नहीं देगे, क्योंकि मुसलमान ओवैसी के साइड जाएंगे तो योगी सीएम बन जाएंगे।

एटीएस द्वारा गिरफ्तार किए गए मुस्लिम लड़कों पर उन्होंने कहा- जिन्हें आतंकी बताया जा रहा है वे इतने गरीब हैं कि बकायदा जिंदगी तक नहीं जी सकते।मुनव्वर राणा ने कहा, ‘यह मामला और कुछ नहीं बल्कि चुनाव की तैयारी में टूथब्रश का इस्तेमाल है।’ जब यह जिक्र किया गया कि दो आरोपियों को जमीयत उलेमा-ए-हिंद कानूनी मदद मुहैया कराएगी, इस पर मुनव्वर राणा ने कहा, ‘उनसे ज्यादा तो सलाउद्दीन ओवैसी की औलाद (असदुद्दीन ओवैसी) जो यहां मारा-मारा घूम रहा है, यह उसकी जिम्मेदारी है। जो यहां वोट लेने हैदराबाद से आ रहा है। जो ये मुसलमान मारे जा रहे हैं, परेशान हो रहे हैं, पीटे जा रहे हैं, गिरफ्तार किए जा रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी क्या उसका…।’

सुभेंदु अधिकारी के घर गार्ड की मौत पर सीआईडी पूछताछ

जमीयत उलेमा कानूनी इमदाद कमिटी के अध्यक्ष गुलजार आजमी ने बुधवार को बताया कि उतर प्रदेश आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) की ओर से आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार दो मुस्लिम युवकों के परिवार के लोगों ने जमीयत उलेमा-ए-हिन्द से कानूनी सहायता मांगी है। उन्होंने बताया कि अनुरोध प्राप्त होने के बाद जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के आदेश पर आरोपियों को कानूनी सहायता दी जाएगी।

 

Related Post

ओपी राजभर

राजभर का योगी सरकार से इस्‍तीफा, कहा- भाजपा मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रही

Posted by - May 6, 2019 0
नई दिल्ली। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और बीजेपी के बीच महीनों से जारी उठा-पटक का आखिरकार…

प्रदेश में विकास का बिछा जाल, हर घर पहुंची विकास की रौशनी : केशव मौर्य

Posted by - November 13, 2021 0
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं लोकनिर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर हमला…
स्वतंत्रदेव सिंह

यूपी: स्वतंत्रदेव सिंह बीजेपी के 19वें निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित

Posted by - January 17, 2020 0
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गहमागहमी के बीच शुक्रवार को स्वतंत्र देव सिंह 19वें प्रदेश अध्यक्ष के…