Deoria

सुसराल से भाग कर महिला पहुंची प्रेमी के घर, परिवार ने कैद कर किया ये काम

266 0

देवरिया: यूपी के देवरिया (Deoria) स्थित खुखुंदू थाना क्षेत्र से प्रेम की अजीबोगरीब कहानी सामने आई है, यहां पर एक विवाहित महिला (Woman) अपने सुसराल से भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंची। ये देखते ही प्रेमी युवक (Lover young) के घरवाले उसे घर में बंद करके भाग गए। इसके बाद महिला ने 112 पर इसकी सूचना दी, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दरवाजा तोड़ कर उसे मुक्त कराया।

पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि साल 2019 जुलाई में प्रेमी के साथ एक मंदिर में शादी की थी, लेकिन युवती के घर वालो ने कही और शादी करा दी। शादी के 10 दिन बाद उसका प्रेमी उसे ससुराल से भगाकर ले गया और वे दोनों अलग-अलग जगहों पर किराये के मकान में रहने लगे। इस दौरान युवती गर्भवती हुई तो युवक ने माता-पिता के दबाव में उसका गर्भपात करा दिया।

यह भी पढ़ें : NIA कोर्ट ने हाफिज सईद सहित 15 के खिलाफ सुनाया बड़ा फरमान

इसके बाद युवक ने युवती से सारे संपर्क तोड़ दिए। युवक से संपर्क करने की काफी कोशिश की, लेकिन जब उसे सफलता हासिल नहीं हुई तो युवक के घर आ पहुंची। खुखुंदू के थानाध्यक्ष नवीन चौधरी ने बताया कि, ‘महिला और युवक के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला है और दोनों पक्षों को 22 मार्च को थाने पर बुलाया है।

यह भी पढ़ें : होली खेल कर लौट रहे परिवार का हादसा, कार और डंपर की भिड़ंत

 

Related Post

लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय के होर्डिंग पर सोनिया – राहुल को मिली जगह

Posted by - July 15, 2021 0
लखनऊ के कांग्रेस मुख्यालय में लगे बड़े होर्डिंग पर प्रियंका गांधी के साथ आखिरकार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को…
Grading

प्रदेश के स्कूलों में शैक्षिक गुणवत्ता के लिए योगी सरकार उठा रही कदम

Posted by - December 8, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) प्रदेश के स्कूलों की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए प्रयासरत हैं। इसी…