Atiq Ahmed

अतीक को सजा के बाद ट्विटर पर टाप ट्रेंड करता रहा ‘योगीहैतोयकीनहै’

82 0

लखनऊ। उमेश पाल अपहरण मामले में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को उम्रकैद की सजा सुनाये जाने के बाद ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की कार्यशैली की जम कर तारीफ हुयी और ट्विटर पर हैशटैग योगीहैतोयकीनहै घंटों टाप ट्रेंड करता रहा।

अतीक (Atiq) को कोर्ट में सजा सुनाए जाने के बाद ही लोग ट्विटर पर योगी (Yogi) के प्रयासों और प्रतिबद्धता की तारीफ करने लगे। इसकी वजह से #योगीहैतोयकीनहै चार घंटों तक ट्विटर के ट्रेंडिंग टॉपिक में नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा। इसके बाद भी देर रात तक यह हैशटैग टॉप ट्रेंड्स में शुमार रहा। 19 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट्स किए।

हैशटैग के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) का सदन में ‘माफिया को मिट्टी में मिलाने वाला’ वीडियो भी खूब शेयर किया गया। वहीं, अतीक अहमद पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई। माफिया के कोर्ट में गिड़गिड़ाने और रोने को लेकर भी अच्छे खासे कमेंट किए गए। सीएम योगी के काम के तरीके, इंसाफ को लेकर उनकी प्रतिबद्धता और माफिया के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति का लोगों ने स्वागत किया।

इस हैशटैग के माध्यम से लोगों ने बेहद दिलचस्प ट्वीट किए। विकास अहीर नाम के एक हैंडल से लिखा गया कि महाराज जी गुंडों के लिए काल हैं। अतीक को आजीवन कारावास की सजा हुई। यह बाबा का राज है।

योगी राज में मिट्टी में मिला माफिया अतीक, 43 साल में पहली बार मिली सजा

सुधीर मिश्रा ने लिखा, याद रखना योगीजी कुछ कहते हैं तो उस पर तुरंत कार्य शुरू कर देते हैं। बोला था मिट्टी में मिला दूंगा, आज अतीक को उम्रकैद हो गई। योगी देवनाथ ने लिखा, योगीजी के नेतृत्व को धन्यवाद, अंततः यूपी पुलिस उमेश पाल को न्याय दिलाने में सफल रही। प्रीति नागिया ने लिखा कि अतीक (Atiq)  को सजा ने साबित कर दिया कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। योगी जी को इसके लिए धन्यवाद है।

Related Post

Panchayat Chunav Counting

थर्मल स्कैनिंग व ऑक्सीमीटर से जांच के बाद ही मिलेगा मतगणना केंद्रों में प्रवेश

Posted by - May 1, 2021 0
लखनऊ। राज्य निर्वाचन आयोग ने कहा कि मतगणना केंद्रों पर लोग थर्मल स्कैनिंग और आॅक्सीमीटर से जांच के बाद ही…
Shri Ram Charan Paduka Yatra

रामोत्सव 2024: चित्रकूट से चली श्रीरामचरण पादुका यात्रा शुक्रवार को पहुंचेगी रामनगरी

Posted by - January 18, 2024 0
अयोध्या। श्रीराम चरण पादुका यात्रा (Shri Ram Charan Paduka Yatra) शुक्रवार को रामनगरी के रामकथा पार्क पहुंचेगी। यात्रा मकर संक्रांति…
पंखुड़ी पाठक

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक एक दिसंबर को इस पार्टी के नेता के साथ लेंगी सात फेरे

Posted by - November 26, 2019 0
लखनऊ। बीते दिनों कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की पंजाब के विधायक अंगद सिंह से शादी की चर्चा काफी जोरों पर…
CM Yogi

जनता दर्शन में बच्चों को चॉकलेट संग मिला सीएम योगी का प्यार-दुलार

Posted by - August 29, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत देते हुए कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त…