Etawah

होली खेल कर लौट रहे परिवार का हादसा, कार और डंपर की भिड़ंत

265 0

इटावा: यूपी के इटावा (Etawah) जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी (Friends Colony) थाना क्षेत्र के अंतर्गत साईं कोल्ड स्टोरेज के पास बड़ी दुर्घटना (Accident) हुई है। मथुरा वृंदावन (Mathura-Vrindavan) से होली समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने जिले जालौन (Jalaun) के लिए जाते वक्त साईं कोल्ड स्टोरेज के पास कार और डंपर के बीच जोरदार भिड़ंत हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौका-ए-वारदात पर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में कारोबारी (Businessman) पिता और उनकी बेटी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कारोबारी की पत्नी, एक अन्य बेटी और एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में भर्ती कराया गया है।

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत साईं कोल्ड स्टोरेज के पास यह हादसा शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे के करीब हुआ, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद कार के भीतर से तीन शवों को निकलवाया। इसके अलावा सभी घायलों और मृतकों को लेकर डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने जालौन कोतवाली के चौधरान मोहल्ला में रहने वाले कारोबारी दिलीप पोरवाल, उनकी बेटी आरुषि पोरवाल और ड्राइवर डब्बू को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : NIA कोर्ट ने हाफिज सईद सहित 15 के खिलाफ सुनाया बड़ा फरमान

वहीं कारोबारी की पत्नी अंजलि पोरवाल उनकी दूसरी बेटी शिवानी और उनके साथी अजय राठौर को प्राथमिक उपचार देने के बाद बेहतर इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी रेफर कर दिया, जहां डाक्टरों की टीम सभी का गहनता से उपचार करने में जुटी हुई है।

 

 

 

Related Post

sanjeev baliyan

Agriculture law के लिए समर्थन जुटाने खाप पंचायतों के चौधरियों से मिलने पहुंचे भाजपा नेता

Posted by - February 21, 2021 0
शामली। कृषि कानून के खिलाफ जारी किसान आंदोलन साथ ही अब भाजपा (BJP) ने खाप पंचायतों से संपर्क बनाना शुरू…