Hyderabad

हैदराबाद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन दिखेगा गुजरात का स्वाद

51 0

हैदराबाद: हैदराबाद (Hyderabad) में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन रविवार को गुजरात का एक नया स्वाद देखा जाएगा। भाजपा की राज्य इकाई आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को नव निर्मित भाजपा गुजरात कैप वितरित करेगी। संसद के पिछले सत्र के दौरान, भाजपा की राज्य इकाई ने सभी संसद सदस्यों को ये कैप और पोषण बार भेजे।

गुजरात सभी कारणों से चर्चा में रहा है, खासकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कारण, वे दोनों राज्य से आते हैं। ये कैप सदस्यों को वितरित किए जाएंगे। कार्यकारिणी के दूसरे दिन जब वे बैठक के लिए आएंगे। कई संस्करणों की समीक्षा की गई जिसके बाद राज्य नेतृत्व द्वारा अंतिम डिजाइन को मंजूरी दी गई और सूरत में टोपी तैयार की गई जो देश का कपड़ा केंद्र है।

गिफ्ट कार्ड रिडीम के नाम पर ठगने वाले फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़

केसरिया रंग की टोपी सूती कपड़े से बनी है लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए काम किया गया है कि गुणवत्ता से समझौता न हो। इसे बनाने में क्वालिटी कॉटन का इस्तेमाल किया गया है। पिछली टोपी के विपरीत जहां बीजेपी को गुजराती में मोटे अक्षरों में लिखा गया था, यह एक आकर्षक फैशनेबल तरीके से बनाया गया है।

हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना

Related Post

manmohan singh sonia gandhi

प. बंगाल विधानसभा चुनाव: कांग्रेस स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी

Posted by - March 12, 2021 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सियासी बिसात बिछ चुकी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस (Congress)  ने स्टार…
रिलायंस जियो

कनाडा की ब्रुकफील्ड से रिलायंस इंडस्ट्रीज बेच रही अपना दूरसंचार टावर संपदा 

Posted by - December 16, 2019 0
बिजनेस डेस्क। मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज जियो के दूरसंचार टावर संपदा को कनाडा की ब्रुकफील्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर पार्टनर्स एलपी…
cm dhami

अग्निवीर के लिए उत्तराखंड सरकार जल्द जारी करेगी नियमावलीः धामी

Posted by - August 17, 2022 0
देहरादून/कोटद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अग्निपथ योजना (Agneepath scheme) का बुधवार को कोटद्वार में शुभारंभ करते हुए कहा कि वीर…