Hyderabad

हैदराबाद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन दिखेगा गुजरात का स्वाद

197 0

हैदराबाद: हैदराबाद (Hyderabad) में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन रविवार को गुजरात का एक नया स्वाद देखा जाएगा। भाजपा की राज्य इकाई आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को नव निर्मित भाजपा गुजरात कैप वितरित करेगी। संसद के पिछले सत्र के दौरान, भाजपा की राज्य इकाई ने सभी संसद सदस्यों को ये कैप और पोषण बार भेजे।

गुजरात सभी कारणों से चर्चा में रहा है, खासकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कारण, वे दोनों राज्य से आते हैं। ये कैप सदस्यों को वितरित किए जाएंगे। कार्यकारिणी के दूसरे दिन जब वे बैठक के लिए आएंगे। कई संस्करणों की समीक्षा की गई जिसके बाद राज्य नेतृत्व द्वारा अंतिम डिजाइन को मंजूरी दी गई और सूरत में टोपी तैयार की गई जो देश का कपड़ा केंद्र है।

गिफ्ट कार्ड रिडीम के नाम पर ठगने वाले फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़

केसरिया रंग की टोपी सूती कपड़े से बनी है लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए काम किया गया है कि गुणवत्ता से समझौता न हो। इसे बनाने में क्वालिटी कॉटन का इस्तेमाल किया गया है। पिछली टोपी के विपरीत जहां बीजेपी को गुजराती में मोटे अक्षरों में लिखा गया था, यह एक आकर्षक फैशनेबल तरीके से बनाया गया है।

हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना

Related Post

साइना नेहवाल

कोरोनावायरस से परेशान सायना नेहवाल, ट्वीट कर BWF से की ये अपील

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। नोवेल कोरोना वायरस के कारण टोक्यो ओलिंपिक के क्वालिफाइंग टूर्नामेंट रद्द हो गया है। इसके बाद भारतीय बैडमिंटन…
CM Yogi

बरेली समेत 18 शहर बनेंगे सेफसिटी, यूपी बनेगा देश की नंबर वन अर्थव्यवस्था: सीएम योगी

Posted by - December 7, 2022 0
बरेली। बरेली कॉलेज ग्राउंड में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने…