Hyderabad

हैदराबाद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन दिखेगा गुजरात का स्वाद

171 0

हैदराबाद: हैदराबाद (Hyderabad) में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन रविवार को गुजरात का एक नया स्वाद देखा जाएगा। भाजपा की राज्य इकाई आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को नव निर्मित भाजपा गुजरात कैप वितरित करेगी। संसद के पिछले सत्र के दौरान, भाजपा की राज्य इकाई ने सभी संसद सदस्यों को ये कैप और पोषण बार भेजे।

गुजरात सभी कारणों से चर्चा में रहा है, खासकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कारण, वे दोनों राज्य से आते हैं। ये कैप सदस्यों को वितरित किए जाएंगे। कार्यकारिणी के दूसरे दिन जब वे बैठक के लिए आएंगे। कई संस्करणों की समीक्षा की गई जिसके बाद राज्य नेतृत्व द्वारा अंतिम डिजाइन को मंजूरी दी गई और सूरत में टोपी तैयार की गई जो देश का कपड़ा केंद्र है।

गिफ्ट कार्ड रिडीम के नाम पर ठगने वाले फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़

केसरिया रंग की टोपी सूती कपड़े से बनी है लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए काम किया गया है कि गुणवत्ता से समझौता न हो। इसे बनाने में क्वालिटी कॉटन का इस्तेमाल किया गया है। पिछली टोपी के विपरीत जहां बीजेपी को गुजराती में मोटे अक्षरों में लिखा गया था, यह एक आकर्षक फैशनेबल तरीके से बनाया गया है।

हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना

Related Post

AK Sharma

ईमानदारी से योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों तक समय से पहुंचाएं: एके शर्मा

Posted by - March 25, 2023 0
सिद्धार्थनगर/लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने शनिवार को योगी सरकार की एक वर्ष के विकास…
मुलायम सिंह यादव पीजीआई में भर्ती

लखनऊ: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पीजीआई के इमरजेंसी में भर्ती

Posted by - November 13, 2019 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट (एसजीपीजीआई) में भर्ती हो…