CM Dhami

भाजपा अध्यक्ष ने सीएम धामी से की राज्य स्थापना दिवस पर कार्यक्रमों की चर्चा

135 0

देहरादून। भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से भेंट की। इस दौरान राज्य स्थापना दिवस पर भाजपा संगठन की ओर से मंडल और बूथ स्तर पर आयोजित कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि अध्यक्ष महेन्द्र भटृ और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बीच भेंट के दौरान राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम के तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर वरिष्ठ नेताओं को दायित्व सौंप दिये गए है और मंडल स्तर पर प्रवास के कार्यक्रम भी तय किये गए हैं। महेन्द्र भट्ट ने कार्यक्रम की विस्तृत रूप रेखा से मुख्यमंत्री को बताया।

प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को हल्द्वानी एचएमटी की भूमि को उतराखंड को वापस दिलाने और प्रदेश में सतत विकास कार्यो के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा की प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है। युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आम जन के अपेक्षाओं पर दिन रात खरे उतरते दिख रहे हैं।

Related Post

Kovidshield

कोविशील्ड वैक्सीन की कीमतों का ऐलान,निजी अस्पतालों को 600 रुपये में राज्य सरकारों के लिए 400 की एक डोज

Posted by - April 21, 2021 0
नई दिल्ली। कोविशील्ड वैक्सीन (Kovishield vaccine) बनाने वाली कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने बुधवार को राज्य सरकारों और प्राइवेट…