Pushkar Singh Dhami

पहली केबिनेट में संगठन ने मुख्यमंत्री को सौंपा दृष्टि पत्र

340 0

देहरादून: उत्तराखंड मुख्यमंत्री (Uttarakhand CM) पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) सरकार की पहली केबिनेट के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) संगठन ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सरकार का दृष्टि पत्र सौंपा। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक तथा प्रदेश महामन्त्री संगठन अजेय कुमार (Ajay Kumar) ने सीएम को दृष्टि पत्र सौंपा।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि जनता ने भाजपा और भाजपा के दृष्टि पत्र पर भरोसा किया है और सरकार उस पर पूरी तरह से खरी उतरेगी। उन्होंने कहा कि युवा सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे मंत्रिमंडल के सदस्य राज्य को तरक्की की दिशा मे ले जाने के लिए अधिक ऊर्जा से कार्य करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने जो संकल्प प्रदेश की देवतुल्य जनता के समक्ष रखे थे, उन पर जनता ने सहमति देते हुए अपना आशीर्वाद दिया। राज्य सरकार जनता की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्प बद्ध है। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट व सभी कैबिनेट मंत्री उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : UCC लागू करने वाला देश का पहला राज्य उत्तराखंड

Related Post

Mamta Banerjee

ममता बनर्जी बोलीं- कोरोना की दूसरी लहर ‘मोदी-निर्मित त्रासदी’, बंगाल को नहीं चाहिए ‘डबल इंजन’ की सरकार

Posted by - April 21, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए आरोप…
महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन

कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी , बदसलूसी से थी नाराज

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देकर प्रियंका चतुर्वेदी ने शिवसेना को ज्वाइन कर लिया है। बता…