Cricket player Surya Kumar Yadav met CM Yogi

क्रिकेट खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव ने सीएम योगी से की शिष्टाचार भेंट

117 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) से शिष्टाचार भेंट की।

मुख्यमंत्री ने भारतीय टीम में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे सूर्य कुमार को बधाई दी। उन्होंने अपनी इस मुलाकात पर ट्वीट कर खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव के लिए कहा कि युवा और ऊर्जावान स्काई 360 डिग्री के साथ मुलाकात।

सीएम योगी ने पुण्यतिथि पर बापू को दी श्रद्धांजलि

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व रविवार को राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम में टी-20 सीरीज का दूसरा मैच न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया था। मेहमान टीम न्यूजीलैंड को हरा कर भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी। इस मैच में सूर्य कुमार यादव ने नाबाद रहते हुए भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस मैच को देखने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी स्टेडियम पहुंचे थे और खिलाड़ियों से मिलकर शुभाकामनाएं दी थीं।

Related Post

CM Yogi

CM योगी ने चिकित्सकों से संवाद में कहा – टीम वर्क और सभी के सहयोग से फिर जीतेंगे कोविड से लड़ाई

Posted by - April 28, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा है कि कोविड-19 महामारी से लड़ाई, टीम वर्क, सामूहिक भावना और समाज…
Yogi

मुख्यमंत्री योगी ने विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का किया शुभारंभ

Posted by - April 2, 2022 0
सिद्धार्थनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि संचारी रोग का मतलब मस्तिष्क ज्वर। 1977 से 2017 तक पूर्वी…
बसपा की लिस्ट जारी

बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, गाजीपुर से उम्मीदवार बने बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई

Posted by - April 14, 2019 0
लखनऊ। लोकसभा चुनावों के लिए पार्टियों का प्रचार अभियान पूरे जोर-शोर से जारी है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी ने…