टीवी की इस बहु का नाम मर्डर में शामिल,पुलिस ने जारी किया समन

922 0

गुवाहटी।चर्चित टीवी शो साथ निभाना साथिया की बहु गोपी यानी देवोलीना भट्टाचार्य को गुवाहटी से दो दिन पहले असम पुलिस ने गिरफ्तार किया था। देवोलीना पर डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उदानी के मर्डर में शामिल होने का आरोप है। उन्हें घाटकोपर के पंत नगर पुलिस स्टेशन में रखा गया था। सोमवार सुबह देवोलीना का एक बयान आया- मुझे कुछ सवालों का जबाव देने के लिए बुलाया गया था। मुझे न तो गिरफ्तार किया गया और ना ही हिरासत में रखा गया।

साथ ही देवोलीना के इस बयान के बाद शाम तक पंत नगर पुलिस ने फिर से राजेश्वर उदानी हत्या मामले में पूछताछ के लिए देवोलीना को बुलाया है। पुलिस देवोलीना के घर की तलाशी कर रही है ताकि उन्हें राजेश्वर उदानी के केस में एक्ट्रेस के इंवॉल्वमेंट का क्लू मिल सके।

गौरतलब है कि घाटकोपर पश्चिम के कामा लेन स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रहनेवाले राजेश्वर किशोरीलाल उदानी (57) 28 नवंबर को घर से निकले लेकिन लौटकर वापस नहीं आए। बाद में 29 तारीख को बेटे ने पिताजी के लापता होने की शिकायत पंतनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद उनकी तलाश पुलिस ने शुरू की और पनवेल तालुका पुलिस को एक शव मिला।सूत्रों की माने तो हीरा व्यापारी देवोलीना पर किसी चीज के लिए पिछले 7-8 महीने से प्रेशर डाल रहा था। जिसकी वजह से देवोलीना तनाव में थीं। इसके बारे में उन्होंने अपने लिव इन पार्टनर सचिन पवार से भी डिस्कस किया था। जिसको लेकर उदानी के साथ काफी बहस भी हुई। फिलहाल अभी किसी पर जुर्म साबित नहीं हुआ है इसलिए कुछ कहना या किसी को आरोपी साबित नहीं किया जा सका है।

Related Post

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से लगाई गुहार, मांगी विदेश जाने की इजाजत

Posted by - May 11, 2022 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रडार पर हैं। 200 करोड़ रुपये की…
दुआओं के लिए फैंस का शुक्रिया

आमिर खान ने दुआओं के लिए फैंस का किया शुक्रिया, मां की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई

Posted by - July 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान के स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका…