अमृतसर में कपिल शर्मा का घर सजा ,12 दिसंबर को होगी शादी

598 0

अमृतसर। स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से अमृतसर में 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। साथ ही शादी की तैयारियों की फोटोज भी सामने आई हैं। बता दें कि कपिल का घर एकदम दुल्हन की तरह सजाया गया है। घर के अंदर लाल और सफेद गुलाब के फूलों के साथ सजावट की गई है। साथ ही कलरफुल झालरें भी लगाई गई हैं। ट्रेडिशनल टच देने के लिए ओम और चक्र भी कहीं-कहीं झालरों में लगे हैं। यही नहीं, कपिल के पूरे घर में अंदर से लेकर बाहर तक लाइटिंग लगी है जिससे घर रोशनी से जगमगा रहा है। देखा जाए तो डेकोरेशन एकदम फुल पंजाबी स्टाइल के मुताबिक हुआ है।

बताते चलें कि 10 दिसंबर को कपिल की शादी के फंक्शन की शुरुआत माता के जागरण से हो गई है। पहले ये सेरेमनी कपिल के घर पर ही होने वाली थी लेकिन तेज बारिश की वजह से प्रोग्राम रेडिसन होटल में शिफ्ट कर दिया गया। 11 दिसंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी है। मेहंदी की रात के लिए कपिल ने जयपुर के हेमंत स्टूडियो से खास शेरवानी तैयार करवाई है। वहीं गिन्नी आज होने वाले पति कपिल के नाम की मेहंदी लगाएंगी। हालांकि बेटे की शादी से बेहद खुश कपिल की मां जनक रानी ने सेरेमनी से पहले ही अपने हाथों में मेहंदी लगा ली है।

इतना ही नहीं बल्कि कपिल और गिन्नी की शादी को ग्रैंड बनाने के लिए सजावट के साथ खाने-पीने का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। साथ ही सिंगर गुरदास मान, दलेर मेहंदी सहित करीब 800 गेस्ट कपिल और गिन्नी की शादी में शामिल होंगे। मेहमानों की खातिरदारी में कुछ कमी न रह जाए, इसलिए कबाना स्पा एंड रिसॉर्ट 12 और 13 दिसंबर, दो दिन के लिए बुक है। 7 दिसंबर को चीन से तीन शेफ आएंगे। खाने में चाइनीज, इटालियन और पंजाबी फूड शामिल होगा। इटली से भी शेफ कबाना पहुंचेंगे। शादी की स्टेज की सजावट पर भी पूरा ध्यान दिया गया है। लॉन में बने स्टेज की ओर जिगजैग एंट्री होगी। मंडप भी एक अलग स्टेज पर बनेगा।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक 10 दिसंबर को जागरण में पॉपुलर सिंगर और कपिल की खास दोस्त ऋचा शर्मा और पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम ने भजन गाए। 12 दिसंबर को पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे। कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी चतरथ गुरदास मान की बड़ी फैन हैं। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने हिट गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। बॉलीवुड सेलेब्स और दूसरे फील्ड की पॉपुलर हस्तियों के लिए कपिल ने मुंबई में भी एक रिसेप्शन रखा है।बस इंतज़ार तो है कपिल और गिन्नी के शादी के जोड़े में दिखने का जिसका इंतज़ार उनके फैंस को भी बेसब्री से है।

Related Post

main mulayam singh yadav

मुलायम सिंह यादव का असली दांवपेंच 29 जनवरी को सिनेमाघरों में देखें

Posted by - January 23, 2021 0
मुंबई। यूपी की राजनीति के असली दांवपेंच आगामी शुक्रवार यानी 29 जनवरी को सिनेमाघरों सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेंगे।…