Candidate

हारे हुए प्रत्याशी ने रात भर काटा हंगामा, पुलिस की गाड़ी को बनाया बंधक

218 0

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में चोरहटा पंचायत चुनाव के बाद शुक्रवार की पूरी रात हंगामा मचा, इसके बाद प्रशासन ने जैसे-तैसे इस हंगामे को शांत कराया। हारे हुए प्रत्याशी (Candidate) ने फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए भीड़ इकट्ठी की। इसके बाद मतदानकर्मी को उसने और उसके समर्थकों ने पोलिंग बूथ से बाहर नहीं आने दिया। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने पूरी सड़क जाम कर, पुलिस की गाड़ी को भी बंधक बना लिया। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति संभाली।

आपको बता दें कि शुक्रवार को जिला प्रशासन ने पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण कराने के लिए हर संभव कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सतना में देर रात मतगणना पूरी होने के बाद ही हंगामा हुआ। चोरहटा में सरपंच पद के प्रत्याशी गोरेलाल प्रजापति, संजीव सिंह परिहार से 35 मतों से चुनाव हार गए और हंगामा काटा। गोरेलाल ने आरोप लगाया कि जीते प्रत्याशी संजीव ने फर्जी मतदान करवाया है, उसने दोबारा मतदान कराने की मांग की है।

मौसम विभाग की चेतावनी, कई राज्यों में भारी बारिश होगी जारी

हंगामे की सूचना मिलते ही अपर कलेक्टर राजेश साही, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र जैन मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया। इसके बाद गोरेलाल प्रजापति और उसके समर्थकों ने अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर दोबारा मतदान करवाने की मांग की। प्रशासन ने जांच कराकर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया, तब जाकर हंगामा शांत हुआ।

विकेटकीपर की स्टम्पिंग का बदला विकेटकीपर ने लिया

Related Post

कांग्रेस की महिला मोर्चा अध्यक्ष सुष्मिता देव ने छोड़ी पार्टी, चिदंबरम बोले- पार्टी को करना होगा मंथन

Posted by - August 16, 2021 0
सत्ता में आने के लिए संघर्ष कर रही कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुष्मिता देव…

ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में घर पर कंफर्टेबल और सुरक्षित रहकर देख सकते हैं- वैलेंटिना क्रेडो

Posted by - June 22, 2020 0
ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में घर पर कंफर्टेबल और सुरक्षित रहकर देख सकते हैं- वैलेंटिना क्रेडो जैसे कि आजकल अधिकतर फिल्में…
cm dhami

अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों के विरूद्ध की जाय कठोर कार्यवाही: सीएम धामी

Posted by - September 25, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था से सम्बन्धित घटनाओं को गम्भीरता से लेने…
निरुपमा पांडेय

बिहार की बेटी ने माउंट एवरेस्ट पर फहराया तिरंगा, जानें कौन हैं निरुपमा पांडेय

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। दुनिया के सर्वोच्च शिखर का दर्जा नेपाल में स्थित माउंट एवरेस्ट को हासिल है। इसको फतह करने के…