Jaadugar

जादूगर का ट्रेलर आउट, सचिव जी उड़ा रहे कबूतर

92 0

मुंबई: कोटा फैक्ट्री में जीतू भैया और पंचायत में अभिषेक त्रिपाठी के अपने प्यारे किरदारों के बाद, जितेंद्र कुमार अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी जादूगर (Jaadugar) के साथ फिर से हमारा दिल जीतने के लिए तैयार हैं, जिसका ट्रेलर मंगलवार, 21 जून को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स द्वारा जारी किया गया था। ट्रेलर में जीतेंद्र कुमार को एक जादूगर (Jaadugar) के रूप में दिखाया गया है, जो आरुषि शर्मा द्वारा चित्रित अपने जीवन में प्रेम रुचि को लुभाने के लिए एक फुटबॉलर में बदल गया है। जावेद जाफ़री 15 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली दिल को छू लेने वाली विचित्र रोमांटिक कॉमेडी में उनके फुटबॉल कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

इसका आधिकारिक सारांश पढ़ता है, “एक फुटबॉल-प्रेमी शहर नीमच में स्थापित, जादूगर एक छोटे समय के जादूगर, मीनू की कहानी है, जिसमें कोई एथलेटिक कौशल नहीं है, जिसे शादी करने के लिए एक प्रतिष्ठित अंतर-कॉलोनी फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी योग्यता साबित करनी होगी। उसके जीवन का प्यार। उसके खिलाफ सिर्फ दो चीजें हैं – लड़की उसे वापस प्यार नहीं करती और उसकी टीम ने वर्षों में एक भी खेल नहीं जीता है! ”

जादूगर से पहले, जितेंद्र कुमार कुछ हिंदी फिल्मों जैसे चमन बहार और गॉन केश में दिखाई दिए हैं। उनकी सबसे प्रसिद्ध भूमिका अमन त्रिपाठी की है, हितेश केवल्या की समलैंगिक रोमांटिक कॉमेडी में आयुष्मान खुराना की प्रेम रुचि है शुभ मंगल ज्यादा सावधान 2020 में रिलीज़ हुई। अगर आपको याद हो तो अरुशी शर्मा को 2020 में रिलीज हुई इम्तियाज अली की लव आज कल में सबसे ज्यादा देखा गया था। उन्होंने रोमांटिक ड्रामा में रणदीप हुड्डा की प्रेम रुचि लीना गुप्ता के रूप में अपने संयमित प्रदर्शन से दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया। हुड्डा का युवा संस्करण निभाने वाले कार्तिक आर्यन के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा गया।

फेसबुक पर एक्सेप्ट नहीं की फ्रेंड रिक्वेस्ट, तो युवक ने कर दिया लड़की का कत्ल

दूसरी ओर, जावेद जाफ़री को आखिरी बार रोहित शेट्टी की पुलिस थ्रिलर सोर्यवंशी में देखा गया था जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में थे। उन्होंने पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म में अक्षय के सीनियर कबीर श्रॉफ का किरदार निभाया था। दिलचस्प बात यह है कि लव आज कल और सूर्यवंशी दोनों नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहे हैं। जादूगर समीर सक्सेना द्वारा निर्देशित है और बिस्वपति सरकार द्वारा लिखित है, पूर्व-टीवीएफ सदस्य जिन्होंने अब अपना प्रोडक्शन हाउस पोशम पा पिक्चर्स खोला है और यह उनके बैनर तले पहली फिल्म है।

Related Post

Varun Dhawan's father birthday

देखिए वरुण धवन ने एक खास अंदाज में शेयर किया अपने पापा के बर्थडे पर यह वीडियो

Posted by - August 16, 2020 0
फिल्ममेकर डेविड धवन का आज 65वां जन्मदिन है। डेविड धवन ने ही बॉलीवुड में मसाला कॉमेडी की फिल्मों का ट्रेंड…

अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा

Posted by - October 19, 2019 0
मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 का ख़िताब हासिल कर चुकी तनिष्क शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। जिसके बाद अब…
वंस अपोन अ टाइम इन हॉलीवुड

भारत में दोबारा रिलीज होगी ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म ‘वंस अपोन अ टाइम इन हॉलीवुड’

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। क्वेंटिन टारनटिनो की ‘वंस अपोन अ टाइम इन हॉलीवुड’ भारत में 14 फरवरी को दोबारा रिलीज होगी। फिल्म…