Facebook

फेसबुक पर एक्सेप्ट नहीं की फ्रेंड रिक्वेस्ट, तो युवक ने कर दिया लड़की का कत्ल

94 0

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में एक युवक ने फेसबुक (Facebook) पर उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट (Friend request) एक्सेप्ट नहीं करने पर एक 16 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसकी मां को घायल कर दिया। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी मीडिया को दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी रवि मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।

घटना रविवार देर रात हाईवे थाना क्षेत्र के नगला बोहरा गांव (मथुरा) की है, जब रवि शादी का कार्ड लेकर उनके घर आया था। एसपी ने कहा कि जैसे ही लड़की उसे लेने रवि की ओर बढ़ी, उसने कथित तौर पर उसे चाकू मार दिया। अधिकारी ने कहा कि जब उसकी मां सुनीता उसे बचाने आई तो उसने उस पर भी हमला कर दिया।

रोड रेज की घटना के बाद जेएनयू के प्रोफेसर ने दर्ज कराई FIR

बाद में, उसने चाकू से खुद को मारने की कोशिश की, एसपी ने कहा। तेजवीर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि रवि ने उसकी बेटी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने फेसबुक पर उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं की। अंचल अधिकारी धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि सुनीता और रवि का इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी (SHO) अजय कौशल ने कहा कि लड़की के पिता तेजवीर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है, जो फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं।

अग्निपथ पर मायावती नाराज, नोटबंदी और तालाबन्दी जैसा ये फैसला

Related Post

लखनऊ में प्रिंयका गांधी समेत 500 कार्यकर्ताओं पर कोविड एक्ट के तहत केस दर्ज

Posted by - July 17, 2021 0
तीन दिवसीय दौरे पर यूपी आई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पहले दिन लखनऊ के जीपीओ पर गांधी प्रतिमा के…
ajay kumar lallu

कांग्रेस का आरोप- यूपी में ऑक्सीजन के लिये लंबी-लंबी लाइनें, मौतों के लिए योगी सरकार जिम्मेदार

Posted by - April 26, 2021 0
लखनऊ। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से उपजे हालात को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर…