Yoga

International Yoga Day 2022: सेलिब्रिटी इन जगहों पर करते है योग

56 0

लखनऊ: International Yoga Day 2022: व्यस्त प्रचार कार्यक्रम और शूटिंग दृश्यों के बीच, जो लंबे समय तक चलते हैं, अभिनेता अक्सर एक ब्रेक के लिए दुनिया भर के विभिन्न स्थानों पर जाते हैं। कभी-कभी सितारे अपनी आत्मा, मन और शरीर को ऊर्जा देने के लिए किसी वेलनेस रिट्रीट में जाते हैं। हमने भारत भर में फैले पांच वेलनेस रिट्रीट की एक सूची तैयार की है जो सेलिब्रिटी-स्वीकृत हैं!

1. आत्मांतन – पुणे

एक पहाड़ी के ऊपर बसा एक लक्ज़री वेलनेस रिज़ॉर्ट, आत्मांतन हर साल कई मशहूर हस्तियों की मेजबानी करता है। यह रिसॉर्ट मुंबई और पुणे के बीच स्थित है क्योंकि टिनसेल शहर के करीब होने के कारण, कई हस्तियां यहां रहना पसंद करती हैं। आत्मांतन कायाकल्प, योग, डिटॉक्स, फिटनेस और स्पा के लिए कल्याण कार्यक्रम प्रदान करता है। करिश्मा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, भूमि पेडनेकर जैसी हस्तियां इस हरी-भरी संपत्ति में अक्सर मेहमान होती हैं।

2. अरैया – पालमपुर

हिमाचल प्रदेश में सुरम्य कांगड़ा घाटी में स्थित, अरैया हिमालय के सुंदर दृश्यों का दावा करता है। पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान द्वारा बार-बार, अरैया आयुर्वेदिक, प्राच्य और पश्चिमी उपचारों से लेकर स्पा सेवाएं प्रदान करता है।

3. आनंद – ऋषिकेश

हिमालयन रिसॉर्ट अपनी सेवाओं और सुरम्य स्थान के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। लग्जरी रिसॉर्ट पहले टिहरी गढ़वाल के महाराजा का निवास था। अनुष्का शर्मा – विराट कोहली, काजोल काफी समय से आनंदा के दौरे पर जा रहे हैं। वास्तव में, ओपरा विनफ्रे और केट विंसलेट जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारे इस शानदार संपत्ति के लिए गए हैं।

4. वाह में लॉज – देवग्रान

संभवतः, ऊपर बताए गए लोगों में से सबसे कम प्रचारित, द लॉज एट वाह एक पर्यावरण के अनुकूल होमस्टे है जो एक चाय बागान के अंदर स्थित है। धर्मशाला से एक घंटे की दूरी पर इस प्रॉपर्टी में विद्या बालन और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और सैफ-करीना होस्ट हैं। यह प्रकृति के रास्ते, योग सत्र, अलाव रातें और अद्वितीय चाय चखने की पेशकश करता है।

फेसबुक पर एक्सेप्ट नहीं की फ्रेंड रिक्वेस्ट, तो युवक ने कर दिया लड़की का कत्ल

5. हिल्टन शिलिम एस्टेट रिट्रीट एंड स्पा – शिलिम

सुंदर सह्याद्री पर्वत श्रृंखला के बीच 320 एकड़ भूमि में फैला हुआ रिट्रीट। यह पश्चिमी घाट के नज़ारों के बीच मुंबई के करीब है। इसमें धारणा वेलनेस सेंटर है जो योग, ध्यान, स्पा, पर्वतारोहण और पोषण और खाना पकाने के पाठ, निवारक दवा और आध्यात्मिक कल्याण सहित एक व्यक्तिगत कल्याण कार्यक्रम प्रदान करता है। ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और सारा अली खान जैसी हस्तियां लंबे वीकेंड और ब्रेक के दौरान रिट्रीट पर लौटती रहती हैं।

हालांकि ये रिसॉर्ट्स बेहद महंगे हैं और ज्यादातर बुक किए जाते हैं, वे विश्व स्तरीय वेलनेस सेवाएं और कार्यक्रम पेश करते हैं, जिनकी हमारी प्यारी हस्तियां कसम खाती हैं!

रोड रेज की घटना के बाद जेएनयू के प्रोफेसर ने दर्ज कराई FIR

Related Post

‘मेरी जीत मुझ पर सवाल उठाने वालों के लिए जवाब है’ – पीवी सिंधु

Posted by - August 26, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर पीवी सिंधु ने भारत के लिए सुनहरा इतिहास लिख दिया। इस…

आंखे मत दिखाओ’, उपचुनाव को लेकर हो रही बैठक में आपस में ही भिड़े भाजपा के मंत्री

Posted by - July 14, 2021 0
मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा एवं एक लोकसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा तैयारियों में जुटी…