Site icon News Ganj

फेसबुक पर एक्सेप्ट नहीं की फ्रेंड रिक्वेस्ट, तो युवक ने कर दिया लड़की का कत्ल

Facebook

Facebook

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में एक युवक ने फेसबुक (Facebook) पर उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट (Friend request) एक्सेप्ट नहीं करने पर एक 16 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसकी मां को घायल कर दिया। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी मीडिया को दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी रवि मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।

घटना रविवार देर रात हाईवे थाना क्षेत्र के नगला बोहरा गांव (मथुरा) की है, जब रवि शादी का कार्ड लेकर उनके घर आया था। एसपी ने कहा कि जैसे ही लड़की उसे लेने रवि की ओर बढ़ी, उसने कथित तौर पर उसे चाकू मार दिया। अधिकारी ने कहा कि जब उसकी मां सुनीता उसे बचाने आई तो उसने उस पर भी हमला कर दिया।

रोड रेज की घटना के बाद जेएनयू के प्रोफेसर ने दर्ज कराई FIR

बाद में, उसने चाकू से खुद को मारने की कोशिश की, एसपी ने कहा। तेजवीर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि रवि ने उसकी बेटी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने फेसबुक पर उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं की। अंचल अधिकारी धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि सुनीता और रवि का इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी (SHO) अजय कौशल ने कहा कि लड़की के पिता तेजवीर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है, जो फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं।

अग्निपथ पर मायावती नाराज, नोटबंदी और तालाबन्दी जैसा ये फैसला

Exit mobile version