Site icon News Ganj

अग्निपथ पर मायावती नाराज, नोटबंदी और तालाबन्दी जैसा ये फैसला

Mayawati

Mayawati

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) पर नाराजगी जाहिर की है। नाराजगी जाहिर करते हुए मायावती (Mayawati) ने सरकार की इस योजना की तुलना नोटबंदी और लॉकडाउन से की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार यह योजना अचानक थोप रही है। उन्होंने सलाह दी है कि “सरकार अहंकारी रवैये से बचे।” यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने बीजेपी नेताओं का नाम लिखे बिना उनके विवादित बयानों पर भी टिप्पणी की है। मायावती ने दो ट्वीट किए है।

मायावती का पहले ट्वीट, केन्द्र की अग्निपथ नई सैन्य भर्ती स्कीम देश की सुरक्षा व फौजी के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान से जुडी होने के बावजूद भाजपा नेतागण जिस प्रकार से अनाप-शनाप व अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं वह घोर अनुचित। जनता में भ्रम व सेना के लिए मुश्किलें पैदा करने वाली संकीर्ण राजनीति तुरन्त बंद हों।

मंत्री ने खरीदी 10 करोड़ रुपये की मर्सिडीज-बेंज कार, इस देश में मचा हाहाकार

मायावती का दूसरा ट्वीट, देश को अचंभित करने वाली नई ’अग्निपथ’ सैन्य भर्ती योजना, सरकार द्वारा नोटबन्दी व तालाबन्दी आदि की तरह ही, अचानक व काफी आपाधापी में थोपी जा रही है, जिससे प्रभावित होने वाले करोड़ों युवा व उनके परिवार वालों में खासा आक्रोश है। सरकार इनके प्रति भी अहंकारी रवैये से बचे।

साइबर सुरक्षा राष्ट्रीय सुरक्षा का अभिन्न अंग, केंद्र इसे मजबूत करेगी: अमित शाह

Exit mobile version