Shiv Sena

शिवसेना के मंत्रियों की MVA सरकार हिली, संजय राउत का देखें आरोप!

177 0

महाराष्ट्र: महा विकास अघाड़ी सरकार को मंगलवार को अपने सबसे खराब राजनीतिक संकट का सामना करना पड़ा क्योंकि शिवसेना (Shiv Sena) के कम से कम एक मंत्री अन्य मंत्रियों और कई विधायकों के साथ विद्रोह की ओर बढ़ गए और अब गुजरात में खड़े हैं। शिवसेना (Shiv Sena) सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने हालांकि, उन अटकलों को खारिज कर दिया कि महाराष्ट्र में एक ‘राजनीतिक भूकंप’ आने वाला है, लेकिन विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर MVA सरकार को गिराने की अपनी सबसे बड़ी साजिश रचने का आरोप लगाया।

राउत ने घोषणा की तथाकथित ‘राजनीतिक भूकंप’ का कोई आधार नहीं है जैसा कि कुछ हलकों में बताया जा रहा है … यह एमवीए पर प्रहार करने का एक प्रयास है और गुजरात की धरती पर साजिश का मंचन किया जा रहा है। यह व्यर्थ साबित होगा क्योंकि अतीत में। यह स्वीकार करते हुए कि मंत्री एकनाथ शिंदे, कई विधायकों के साथ “पहुंच से नहीं” हैं, राउत ने दावा किया कि “कुछ विधायकों के साथ संपर्क विकसित किया गया है” और संकट को कम करने के प्रयास जारी हैं।

कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि “एमवीए के लिए कोई तत्काल खतरा नहीं है, हालांकि” महाराष्ट्र में निकाय चुनावों से पहले सरकार को गिराने के लिए उन्मत्त प्रयास चल रहे हैं और बाद में राज्य के चुनावों में। एहतियात के तौर पर, कांग्रेस अपने झुंड को झुंड में रखने की योजना बना रही है और उसने अपने सभी विधायकों को आज शाम मुंबई आने के लिए बुलाया है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी अपने विधायकों पर कड़ी नजर रखे हुए है, जबकि विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस पार्टी के बड़े नेताओं से सलाह लेने के लिए नई दिल्ली पहुंचे। एमएलसी द्विवार्षिक चुनाव परिणाम घोषित होने के कुछ घंटों बाद, राजनीतिक गतिविधि अचानक तेज हो गई और शिंदे, अनुमानित एक से दो दर्जन विधायकों के साथ, एमवीए नेताओं को चिंतित करते हुए अचानक ‘इनकम्युनिकेडो’ बन गए।

एके शर्मा ने कंधरापुर बाजार में घर व दुकान पर जाकर किया जनसंपर्क

आज सुबह, यह सामने आया कि मंत्री शिंदे ने अपने सहयोगी विधायकों के साथ, सूरत के डायमंड हब में ली मेरिडियन होटल में खुद को पार्क किया था, जो मुंबई से मुश्किल से 3 घंटे की ड्राइव पर है। राउत ने कहा कि सुबह से ही सभी एमवीए सहयोगी सभी शीर्ष नेताओं के साथ गहन विचार-विमर्श कर रहे हैं और आज दोपहर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2022: आज़मगढ़ में एके शर्मा ने किया योगाभ्यास

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने स्मार्ट सिटी की इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी

Posted by - July 29, 2022 0
देहरादून। स्मार्ट सिटी के अंतर्गत अब राजधानी में इलेक्ट्रानिक बसों का परिचालन प्रारंभ हो गया है। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने गुरुवार…
CM Dhami

 उत्तराखण्ड को उत्कृष्ट राज्य बनाने में सबका योगदान जरूरी: सीएम धामी

Posted by - October 12, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को सहस्त्रधारा रोड स्थित डांडा लखौड में  खाद्य संरक्षा एवं औषधि…