Shiv Sena

शिवसेना के मंत्रियों की MVA सरकार हिली, संजय राउत का देखें आरोप!

52 0

महाराष्ट्र: महा विकास अघाड़ी सरकार को मंगलवार को अपने सबसे खराब राजनीतिक संकट का सामना करना पड़ा क्योंकि शिवसेना (Shiv Sena) के कम से कम एक मंत्री अन्य मंत्रियों और कई विधायकों के साथ विद्रोह की ओर बढ़ गए और अब गुजरात में खड़े हैं। शिवसेना (Shiv Sena) सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने हालांकि, उन अटकलों को खारिज कर दिया कि महाराष्ट्र में एक ‘राजनीतिक भूकंप’ आने वाला है, लेकिन विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर MVA सरकार को गिराने की अपनी सबसे बड़ी साजिश रचने का आरोप लगाया।

राउत ने घोषणा की तथाकथित ‘राजनीतिक भूकंप’ का कोई आधार नहीं है जैसा कि कुछ हलकों में बताया जा रहा है … यह एमवीए पर प्रहार करने का एक प्रयास है और गुजरात की धरती पर साजिश का मंचन किया जा रहा है। यह व्यर्थ साबित होगा क्योंकि अतीत में। यह स्वीकार करते हुए कि मंत्री एकनाथ शिंदे, कई विधायकों के साथ “पहुंच से नहीं” हैं, राउत ने दावा किया कि “कुछ विधायकों के साथ संपर्क विकसित किया गया है” और संकट को कम करने के प्रयास जारी हैं।

कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि “एमवीए के लिए कोई तत्काल खतरा नहीं है, हालांकि” महाराष्ट्र में निकाय चुनावों से पहले सरकार को गिराने के लिए उन्मत्त प्रयास चल रहे हैं और बाद में राज्य के चुनावों में। एहतियात के तौर पर, कांग्रेस अपने झुंड को झुंड में रखने की योजना बना रही है और उसने अपने सभी विधायकों को आज शाम मुंबई आने के लिए बुलाया है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी अपने विधायकों पर कड़ी नजर रखे हुए है, जबकि विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस पार्टी के बड़े नेताओं से सलाह लेने के लिए नई दिल्ली पहुंचे। एमएलसी द्विवार्षिक चुनाव परिणाम घोषित होने के कुछ घंटों बाद, राजनीतिक गतिविधि अचानक तेज हो गई और शिंदे, अनुमानित एक से दो दर्जन विधायकों के साथ, एमवीए नेताओं को चिंतित करते हुए अचानक ‘इनकम्युनिकेडो’ बन गए।

एके शर्मा ने कंधरापुर बाजार में घर व दुकान पर जाकर किया जनसंपर्क

आज सुबह, यह सामने आया कि मंत्री शिंदे ने अपने सहयोगी विधायकों के साथ, सूरत के डायमंड हब में ली मेरिडियन होटल में खुद को पार्क किया था, जो मुंबई से मुश्किल से 3 घंटे की ड्राइव पर है। राउत ने कहा कि सुबह से ही सभी एमवीए सहयोगी सभी शीर्ष नेताओं के साथ गहन विचार-विमर्श कर रहे हैं और आज दोपहर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2022: आज़मगढ़ में एके शर्मा ने किया योगाभ्यास

Related Post

रैना शुक्ला

निर्बल वर्ग की बालिकाओं को सशक्त बनाने में जुटीं रैना शुक्ला, दे रहीं हैं मुफ्त ट्रेनिंग

Posted by - February 22, 2020 0
लखनऊ। आर्थिक रूप से निर्बल व झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाली छात्राएं भी सशक्त हों। इसके साथ ही आत्मरक्षा के लिए…
आतंक का सफाया

घुसपैठ कर रहे पाक बैट कमांडो और आतंकियों को भारतीय सेना ने किया ढ़ेर

Posted by - September 18, 2019 0
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के निष्प्रभावी होने के बाद पाकिस्तान आतंकी साजिशों से बाज नहीं आ रहा है।…