Mubarakpur

चौकी के अंदर प्रभारी लड़ा रहे थे जाम, विधायक को देखते ही उतरा नशा

222 0

मोहाली: मुबारकपुर (Mubarakpur) चौकी प्रभारी गुलशन कुमार को शुक्रवार की रात अपने कार्यालय में एक आगंतुक के साथ शराब पीते पकड़े जाने के बाद उनके पद से निलंबित कर दिया गया था। डेराबस्सी से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा (Kuljit Singh Randhawa) ने शुक्रवार रात मुबारकपुर चौकी (Mubarakpur Chowki) में अचानक रेड की। गुलशन कुमार को कथित तौर पर उनके कार्यालय में शराब पीते हुए ‘रंगे हाथ’ पकड़ा गया था।

हाई ड्रामा तब हुआ जब डेरा बस्सी विधायक कुलजीत सिंह रंधावा रात करीब 10 बजे गुलशन कुमार के कार्यालय पहुंचे। विधायक जब पुलिस चौकी पहुंचे तो कार्यालय की मेज पर आधी खाली शराब की बोतल, सोडा, पानी की बोतलें और नमकीन थे।अपने खून में अल्कोहल की मौजूदगी की पुष्टि करने के लिए विधायक बाद में पुलिस प्रभारी को डेरा बस्सी सिविल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि नमूने खरार प्रयोगशाला में भेजे गए हैं। विधायक ने मौके की वीडियोग्राफी भी करवाई। उन्होंने चौकी प्रभारी को फटकार लगाई और पूछा कि अगर कानून रक्षा करने वाले ही कानून तोड़ने लगे तो देश का क्या होगा।

विधायक ने बाद में डेरा बस्सी के डीएसपी गुरबख्शीश सिंह को फोन किया, जिन्होंने मोहाली के एसएसपी विवेक एस सोनी के निर्देश पर गुलशन कुमार को निलंबित कर दिया। वहीं गुलशन ने बताया कि वह ड्यूटी पर थे तभी उनका दोस्त पोस्ट के अंदर शराब की बोतल लेकर आया। गुलशन ने कहा है कि विधायक के पहुंचते ही वह अपने दोस्त के साथ शराब पीने ही वाला था।

यह भी पढ़ें: हिन्दुस्थान समाचार समूह लगातार अपने ध्येय वाक्य का अनुसरण करते हुए बढ़ रहा आगे

चौकी प्रभारी गुलशन ने पहले तो सफाई देने का प्रयास किया लेकिन बाद में बच्चों के भविष्य का वास्ता देते हुए माफी मांगी। विधायक रंधावा ने डीएसपी डेराबस्सी गुरबख्शीश सिंह मान को मौके पर बुलाया जिन्होंने जिला पुलिस प्रमुख के निर्देश पर चौकी प्रभारी को तुरंत सस्पेंड कर दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में पीएम देंगे डीएम को पुरस्कार

Related Post

रजत ग्रुप ऑफ कालेजेज

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उन्नत और विकसित समाज का अनिवार्य अंग : डॉ. सुरेशचन्द्र शुक्ल

Posted by - February 15, 2020 0
लखनऊ। फैजाबाद रोड चिनहट,मटियारी स्थित रजत ग्रुप ऑफ कालेजेज में ‘भारतीय परिप्रेक्ष्य में शैक्षिक नीतियां, प्रशासन, अनुसंधान एवं वैश्वीकरण’ विषय…
IFS

भ्रष्टाचार पर सरकार का एक्शन, विजिलेंस टीम ने IFS अफसर को किया गिरफ्तार

Posted by - July 8, 2022 0
चण्डीगढ़: पंजाब में आप सरकार बनने के बाद से नेताओं और विभिन्न विभागों में तैनात अधिकारियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते…
CM Dhami

सचिवालय में नई कार्य संस्कृति से कार्य हो: सीएम धामी

Posted by - December 27, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सचिवालय में सुराज, सुशासन, सरलीकरण एवं समाधान’ के संबंध में अनुभाग अधिकारियों…