Akhilesh Yadav

हेलमेट लगाकर ड्राइवर ने चलाई रोडवेज बस, अखिलेश यादव ने उठाए सवाल

258 0

बागपत: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे एक ड्राइवर हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चला रहा है। यह वीडियो यूपी के बागपत जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट करके यूपी रोडवेज की खस्ता हालत पर सवाल खड़े किये हैं। आपको बता दें कि, रोडवेज बस का विंड शील्ड टूटा हुआ था और ख़राब मौसम की वजह से हवा और बारिश से बचने के लिए बस चालक ने हेलमेट लगाकर बस चलाई।

हेलमेट लगाकर बस चलाते हुए कुछ लोगो ने जब देखा तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा शनिवार को यह वीडियो बागपत-दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बनाया गया है। बस लोनी डिपो की बतायी जा रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वीडियो को ट्वीट कर बिना शीशे की जानलेवा बस को चलाने पर यूपी रोडवेज पर सवाल खड़े किये।

वायरल वीडियो को लोनी डिपो की सी बस को ड्राइवर हेलमेट पहनकर चलाता नजर आया। मौसम ख़राब होने की वजह से तेज बारिश और हवा की वजह से गाड़ी चलाना मुश्किल हो रही थी, जिसके बाद ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर बस सड़क पर दौड़ा दी। बताया जा रहा है कि जिसने यह वीडियो बनाया उसने बस का करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया।

कसीनो पर पुलिस की छापेमारी, 10 विदेशी लड़कियों सहित 43 गिरफ्तार

Related Post

पैंडोरा मामले में आया इमरान खान का नाम, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

Posted by - October 4, 2021 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में पैंडोरा पेपर्स लीक मामले में अब प्रधानमंत्री इमरान खान की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। विपक्ष और पाकिस्तान…
CM Yogi

योग्य व व्यावहारिक नेतृत्व संजोएगा गोरखपुर का विकास : सीएम योगी

Posted by - April 28, 2023 0
गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बदलते देश और प्रगति यात्रा पर तेजी से बढ़ते उत्तर प्रदेश में गोरखपुर…

ममता ने जावेद अख्तर से किया तृणमूल के स्लोगन “खेला होबे’ पर गाना लिखने का अनुरोध

Posted by - July 30, 2021 0
नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर से मुलाकात…