Akhilesh Yadav

हेलमेट लगाकर ड्राइवर ने चलाई रोडवेज बस, अखिलेश यादव ने उठाए सवाल

250 0

बागपत: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे एक ड्राइवर हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चला रहा है। यह वीडियो यूपी के बागपत जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट करके यूपी रोडवेज की खस्ता हालत पर सवाल खड़े किये हैं। आपको बता दें कि, रोडवेज बस का विंड शील्ड टूटा हुआ था और ख़राब मौसम की वजह से हवा और बारिश से बचने के लिए बस चालक ने हेलमेट लगाकर बस चलाई।

हेलमेट लगाकर बस चलाते हुए कुछ लोगो ने जब देखा तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा शनिवार को यह वीडियो बागपत-दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बनाया गया है। बस लोनी डिपो की बतायी जा रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वीडियो को ट्वीट कर बिना शीशे की जानलेवा बस को चलाने पर यूपी रोडवेज पर सवाल खड़े किये।

वायरल वीडियो को लोनी डिपो की सी बस को ड्राइवर हेलमेट पहनकर चलाता नजर आया। मौसम ख़राब होने की वजह से तेज बारिश और हवा की वजह से गाड़ी चलाना मुश्किल हो रही थी, जिसके बाद ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर बस सड़क पर दौड़ा दी। बताया जा रहा है कि जिसने यह वीडियो बनाया उसने बस का करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया।

कसीनो पर पुलिस की छापेमारी, 10 विदेशी लड़कियों सहित 43 गिरफ्तार

Related Post

राहुल गाँधी के राफेल मुद्दे पर पीएम पर निशाना साधने पर जेटली ने दिया जवाब,उठाया बोफोर्स मामला

Posted by - January 2, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने लोकसभा में राफेल के मुद्दे को एक बार फिर उठाते हुए प्रधानमंत्री पर…
BJP

सीएम पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में भाजपा नेता गिरफ्तार

Posted by - June 10, 2022 0
हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) में राचकोंडा पुलिस ने भाजपा (BJP) नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया…