Akhilesh Yadav

हेलमेट लगाकर ड्राइवर ने चलाई रोडवेज बस, अखिलेश यादव ने उठाए सवाल

64 0

बागपत: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे एक ड्राइवर हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चला रहा है। यह वीडियो यूपी के बागपत जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट करके यूपी रोडवेज की खस्ता हालत पर सवाल खड़े किये हैं। आपको बता दें कि, रोडवेज बस का विंड शील्ड टूटा हुआ था और ख़राब मौसम की वजह से हवा और बारिश से बचने के लिए बस चालक ने हेलमेट लगाकर बस चलाई।

हेलमेट लगाकर बस चलाते हुए कुछ लोगो ने जब देखा तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा शनिवार को यह वीडियो बागपत-दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बनाया गया है। बस लोनी डिपो की बतायी जा रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वीडियो को ट्वीट कर बिना शीशे की जानलेवा बस को चलाने पर यूपी रोडवेज पर सवाल खड़े किये।

वायरल वीडियो को लोनी डिपो की सी बस को ड्राइवर हेलमेट पहनकर चलाता नजर आया। मौसम ख़राब होने की वजह से तेज बारिश और हवा की वजह से गाड़ी चलाना मुश्किल हो रही थी, जिसके बाद ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर बस सड़क पर दौड़ा दी। बताया जा रहा है कि जिसने यह वीडियो बनाया उसने बस का करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया।

कसीनो पर पुलिस की छापेमारी, 10 विदेशी लड़कियों सहित 43 गिरफ्तार

Related Post

सीएम बघेल ने की घोषणा, जशपुर कांड में मृतकों के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा

Posted by - October 16, 2021 0
जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार को बेकाबू कार चालक ने मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों को बेरहमी से कुचल…
स्मृति ईरानी

देश के बेहतर नेतृत्व से कांग्रेस पूछती है सवाल, जवाब तो 70 साल का खुद दे : स्मृति ईरानी

Posted by - December 8, 2019 0
गिरिडीह। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को गिरिडीह के धनवार स्थित डोरंडा पहुंची। डोरंडा में स्मृति ईरानी ने कहा कि…

मुनव्वर राना की गिरफ्तारी पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार, याचिका खारिज

Posted by - September 3, 2021 0
महर्षि वाल्मीकि की तुलना तालिबान से करने के मामले में अरोपी शायर मुनव्वर राना की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से…