Kushinagar

टॉफी खाने से हुई चार बच्चों की मौत का कुत्ते ने खोला राज़

99 0

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के कसया थाने के गांव कुड़वा दिलीपनगर (Kudwa Dilipnagar) के सिसई टोला में बुधवार की सुबह जहरीली टॉफी (Poisonous toffee) खाने से चार बच्चों की मौत के मामले में डॉग स्कवायड (Dog squad) ने आरोपियों को पकड़वाने में अहम मदद की है। पुलिस (Police) ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। आरोपियों ने बताया कि वो पांच साल पुरानी रंजिश का बदला लेने के चक्कर में घटना को अंजाम दिया।

दिलीपनगर के लाठौर टोला निवासी रसगुल्ला ने बताया कि गांव के रहने वाले प्रेम और बाला से उसका पांच साल पहले रंजिश चल रही थी। उन्होंने हमें जान से मारने के लिए गुमटी में आग लगा दी थी जिससे की हम सोते हुए मर जाएं। हम किसी तरह बचकर बाहर निकले, लेकिन सारा सामान जलकर राख हो गया। इसके बाद इस मामले में थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई और मामला चल रहा है।

यह भी पढ़ें : सावधान! बच्चों को टॉफी खिलाने से पहले दें ध्यान! इनकी चली गई जान

रसगुल्ला ने बताया कि की आरोपियों ने करीब पांच दिन पहले धमकी दी कि अपना मुकद्दमा वापस ले लो नहीं तो तुम्हारे चारों बच्चों को मार दूंगा। इसके बाद इस बाद बुधवार को इस घटना को अंजाम दिया। कुशीनगर पुलिस ने डॉग स्कवायड की मदद से घटनास्थल का मुआयना कराया। इसके बाद खोजी कुत्ता सबसे पहले प्रेम के घर में गया। उसे घर से ही हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद बाला और चाबस के घर पहुंचा जिसके बाद सभी को पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर वित्त मंत्री ने देश के पहले PM पर लगाया ये आरोप

Related Post

cm yogi

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, 48 घंटे के भीतर हटाए जाए अवैध पार्किंग

Posted by - May 19, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश भर के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि…