Toffee

सावधान! बच्चों को टॉफी खिलाने से पहले दें ध्यान! इनकी चली गई जान

272 0

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के कसया इलाके के सिसई टोला में बुधवार की सुबह 4 बच्चों के लिए अंधेरी रात साबित हुई है। यहां पर सुबह के समय चार बच्चों की टॉफी (Toffee) खाने से मौत हो गई और परिजन में रोना पीटना मच गया। एक साथ चार बच्चों (Children) की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मामले में पुलिस टॉफी में जहरीला पदार्थ मिले होने की आशंका जता रही है। इस घटना की खबर लगते ही सीएम योगी (CM Yogi) ने अधिकारियों को जांच कर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

जानकारी के मुताबिक, कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला में बुधवार की सुबह चार बच्चों घर के दरवाजे पर टॉफी और सिक्के बिखरे मिले थे। जिसे खाते ही चारों अचेत हो गए। ये देखते ही परिजन तुरंत चारों को अस्पताल ले गए लेकिन वहां पहुंचते ही उनकी मृत्यु हो गई। मृतक बच्चों की पहचान पहचान मंजना 6 वर्ष, स्वीटी 3 वर्ष,समर 2 वर्ष पुत्र रसगुल व मायके आई रसगुल की बहन खुशबू के 5 वर्षीय बेटे आयुष के रूप में हुई।

https://twitter.com/rohitboom/status/1506533202961190916?t=yEKr_wrsOlWxge0FzkMMig&s=19

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को दी श्रद्धांजलि

इस घटना की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। मृतक बच्चों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है। इस घटना पर संज्ञान लेने के सीएम योगी ने अधिकारियों को आदेश दे दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता देने का आदेश और जांच के निर्देश भी दिए है।

यह भी पढ़ें : राज तिलक से पहले पुष्कर सिंह धामी ने हनुमान मंदिर में टेका माथा

 

Related Post

CM Yogi

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी पर एक माह में रिपोर्ट दें: सीएम योगी

Posted by - September 23, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (GBC) की तैयारियों के तहत राज्य के…
CM Yogi

रुद्राभिषेक कर सीएम योगी ने की प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना

Posted by - April 29, 2023 0
गोरखपुर। चुनाव प्रचार की व्यस्तता के बीच मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार सुबह गोरखनाथ मंदिर स्थित…