Toffee

सावधान! बच्चों को टॉफी खिलाने से पहले दें ध्यान! इनकी चली गई जान

69 0

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के कसया इलाके के सिसई टोला में बुधवार की सुबह 4 बच्चों के लिए अंधेरी रात साबित हुई है। यहां पर सुबह के समय चार बच्चों की टॉफी (Toffee) खाने से मौत हो गई और परिजन में रोना पीटना मच गया। एक साथ चार बच्चों (Children) की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मामले में पुलिस टॉफी में जहरीला पदार्थ मिले होने की आशंका जता रही है। इस घटना की खबर लगते ही सीएम योगी (CM Yogi) ने अधिकारियों को जांच कर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

जानकारी के मुताबिक, कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला में बुधवार की सुबह चार बच्चों घर के दरवाजे पर टॉफी और सिक्के बिखरे मिले थे। जिसे खाते ही चारों अचेत हो गए। ये देखते ही परिजन तुरंत चारों को अस्पताल ले गए लेकिन वहां पहुंचते ही उनकी मृत्यु हो गई। मृतक बच्चों की पहचान पहचान मंजना 6 वर्ष, स्वीटी 3 वर्ष,समर 2 वर्ष पुत्र रसगुल व मायके आई रसगुल की बहन खुशबू के 5 वर्षीय बेटे आयुष के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को दी श्रद्धांजलि

इस घटना की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। मृतक बच्चों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है। इस घटना पर संज्ञान लेने के सीएम योगी ने अधिकारियों को आदेश दे दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता देने का आदेश और जांच के निर्देश भी दिए है।

यह भी पढ़ें : राज तिलक से पहले पुष्कर सिंह धामी ने हनुमान मंदिर में टेका माथा

 

Related Post

मुंबई एयरपोर्ट के अडानी एयरपोर्ट होने पर शिवसेना ने किया हंगामा, फाड़ दिए पोस्टर

Posted by - August 2, 2021 0
केंद्र की मोदी सरकार द्वारा देश के सबसे बड़े मुंबई एयरपोर्ट को गौतम अडानी को सौंपे जाने के बाद शिवसेना…

पश्चिम बंगाल के गवर्नर के साथ दिखा वैक्सीन स्कैम करने वाला आरोपी, TMC बोली- इस्तीफा दें धनखड़

Posted by - July 2, 2021 0
पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर टीकाकरण घोटाले की साजिश रचने का आरोप लगाया है।…