cm yogi

संतों ने याेगी आदित्यनाथ काे फिर से मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

235 0

अयाेध्या। रामनगरी के रामघाट स्थित आचार्य पीठ तपस्वी छावनी में आयोजित राष्ट्रवाद महा महाेत्सव में याेगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) काे फिर से मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया। शनिवार काे सभी संतों ने एक स्वर से याेगी के नाम पर मुहर लगाई। सभी संत इस बात पर भी एकमत थे कि राष्ट्रहित के लिए मोदी और योगी का रहना बहुत जरूरी है।

सर्वप्रथम स्वस्ति वाचन के साथ महा महाेत्सव का शुभारंभ हुआ। इसके बाद राम दरबार सहित 33 कराेड़ हिंदू देवी-देवताओं का विशेष रूप से आवाहन किया गया। उसके बाद भगवन्नाम संकीर्तन और हिंदू पूजन हुआ। फिर सभी काे एकसाथ हिंदू राष्ट्र की शपथ दिलाई गई। मुख्य अतिथि के रूप में बड़ाभक्तमाल महंत काैशलकिशाेर दास महाराज माैजूद रहे। महा महाेत्सव की अध्यक्षता करते हुए तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी परमहंस आचार्य ने कहा कि हम सब साैभाग्यशाली हैं जाे अयाेध्या में निवास कर रहे हैं।

अयाेध्या धामाें का अधिपति है। पहले देश का नाम आर्यावर्त था। उसके बाद दुष्यंत पुत्र भरत के नाम पर देश का नाम भारत पड़ा। देश के लिए हम सबकाे एकजुट हाेना पड़ेगा। अगर राष्ट्र नहीं रहेगा ताे हम कहां रहेंगे। इसलिए राष्ट्रवाद हम सबके लिए बहुत जरूरी है। जनता ने सही ढंग से समर्थन दिया ताे 2024 तक भारत अवश्य हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का रहना बहुत जरूरी है। सब लाेग याेगी काे फिर से मुख्यमंत्री बनाएं। उनका समर्थन करें। पूर्ण बहुमत की प्रदेश में भाजपा सरकार बनाएं। क्योंकि राष्ट्रहित में माेदी-याेगी बहुत जरूरी हैं।

ओवैसी की जीभ काटने वाले को 5 लाख का इनाम

स्वामी परमहंस आचार्य ने दावा किया कि घर वापसी के लिए 5 लाख ईसाई एवं 20 लाख मुसलमान तैयार हैं। जाे हमारे सम्पर्क में हैं और घर वापसी करने काे पूरी तरह से तैयार हैं। सांसद एवं एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि माेदी भी रहेंगे और याेगी भी रहेंगे, लेकिन ओवैसी नहीं रहेगा। उन्होंने घोषणा की कि ओवैसी काे एक जूता मारने पर 5 हजार का इनाम है। जाे व्यक्ति जितना जूता मारेगा, उसे उतना इनाम उनकी तरफ से दिया जाएगा। ओवैसी की जीभ काटने वाले काे 5 लाख और सर कलम करने वाले काे 5 कराेड़ रुपये इनाम दिया जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय कथाव्यास देवमुरारी बापू ने कहा कि राष्ट्रवाद के लिए भेदभाव मिटाकर हम सबकाे एक हाेना पड़ेगा। तभी राष्ट्र की और हमारी रक्षा हाे सकती है। तभी धर्म की रक्षा हाेगी। राष्ट्रवाद हम सबके लिए बहुत जरूरी है। सीएम याेगी अगेन 2022 की मुहिम चलाने वाले स्वामी ओमप्रकाश ने कहा कि रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण हाे रहा है। काशी विश्वनाथ का कायाकल्प हो चुका है। अब मथुरा की तैयारी है। जगद्गुरु की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी काे दुष्यंत पुत्र सम्राट भरत का फाेटाे उपहार स्वरूप भेंजा गया। महा महाेत्सव में नवनिर्माण हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिंकल हिंदू, सीएम अगेन के डॉ. गाेविंद, नवनिर्माण हिंदू सेना के राष्ट्रीय संगठन मंंत्री मुकुल भार्गव समेत कई वक्ताओं ने अपने विचार रखे।

Related Post

रवि किशन

झारखंड विधानसभा चुनाव में रवि किशन ने भोजपुरी का लगाया तड़का, किया रोड शो

Posted by - November 24, 2019 0
गढ़वा। बीजेपी प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को बीजेपी सांसद सह भोजपुरी सिने अभिनेता रवि…
मायावती की बादलपुर कोठी की बिजली गुल

मायावती की बादलपुर कोठी की बिजली गुल, 67 हजार 49 रुपये बकाया

Posted by - February 12, 2020 0
ग्रेटर नोएडा। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष  व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की कोठी का बिजली का…