School bus

स्कूल बस में बच्चों को भेजने से पहले पढ़ें खबर, कही चली न जाए जान

313 0

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में स्कूल बस (School bus) में बैठे बच्चे की एक गलती की वजह से मौत हो गई, जिसके बाद से हड़कंप मच गया। चलती बस के दौरान चौथी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे (Children) की मौत सिर से किसी चीज के टकराने से हुई है। इस घटना पर अभी सस्पेंस बना हुआ है और बताया जा रहा है कि बच्चे को उल्टी आने के बाद उसने बस की खिड़की से सिर बाहर निकाला, जिसमें कोई चीज टकरा गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने स्कूल से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और परिवहन विभाग हादसे के कारण की जांच में जुट गई है। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे गुस्साए परिजनों ने स्कूल में तोड़फोड़ भी की।

जानकारी के मुताबिक, अनुराग नेहरा स्कूल में चौथी क्लास का छात्र था, वह सुबह घर से स्कूल बस से स्कुल जा रहा था, तभी वह हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद स्कूल बस में उसके खून के धब्बे और टूटा हुआ शीशा दर्दनाक हादसे की गवाही दे रहा है, लोग मासूम की मौत के इस भयावह मंजर को देख सहम उठे, जिसके बाद लोगों ने स्कूल में जाकर जमकर तोड़फोड़ की।

परिजनों ने बताया कि अनुराग बिल्कुल ठीक था और स्कूल बस के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से उसकी जान चली गई है। परिवार का कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि अनुराग को उल्टी की फीलिंग हुई, जिसके बाद उसने सिर बाहर निकाला जो खंबे या किसी और चीज से टकरा गया। इसी के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मासूम के पिता अंकुर मेहरा ने स्कूल प्रशासन पर ही लापरवाही का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: AIIMS भुवनेश्वर में निकली भर्ती, 70,000 रुपये तक वेतन

गाजियाबाद रूरल के एसपी डॉ. इरज राजा ने बताया कि इस हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। इस मामले पर पुलिस ने स्कूल के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद हादसे के कारण और लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। पुलिस के साथ परिवहन विभाग की टीम भी मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: कही आपकी प्रेमिका की तो नहीं हो रही शादी, 10 रुपये के नोट पर लिखा संदेश…

Related Post