CM Yogi

यह चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच : योगी आदित्यनाथ

23 0

शाहजहांपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को शाहजहांपुर लोकसभा एवं ददरौल विधान क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के दौरान भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा की। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के चेहरे की उड़ा हवा से पता चल रहा है कि वे चुनाव हार गए हैं। उनकी हार तो होनी ही थी। हमारा इतिहास गवाह है। जो भी राम द्रोही रहा, उसकी पराजय निश्चित है। यह चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच हो रहा है।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि इतिहास के नये मोड़ पर पीएम मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में भाजपा ने आधी मंजिल पूरी कर ली है। फिर एक बार मोदी सरकार। मोदी सरकार के लिए ही हम सब आपके बीच आए हैं। यहां हम ददरौल विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के लिए भी आए हैं।

योगी (CM Yogi) ने कहा कि 2014 के बाद के भारत का दुनिया में सम्मान बढ़ा है। विकास का कार्य तेजी से हुआ है। आईआईटी, एम्स, विश्व स्तरीय विश्वविद्यालय, एक्सप्रेस-वे बन रहे हैं। शाहजहांपुर के विधायक ने पीपे वाला पुल मांगा, सरकार ने पक्का पुल दिया। आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख रुपये का इलाज हो रहा है। इस योजना वंचित लोगों के लिए विधायक, सांसद के एक पत्र पर सरकार का खजाना खुल जाता है। पीड़ित अगर पत्र भेज भर दे, इलाज के लिए उसे पैसा मिल जाता है। हमारा स्पष्ट निर्देश है कि किसी का भी इलाज न रुके।

गौसेवा के बाद सीएम योगी ने लुटाया मासूम बच्ची पर प्यार दुलार

भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले सात वर्ष में दंगा का नाम नहीं सुनाई पड़ा। अब कर्फ्यू नहीं लगता। कांवड़ यात्रा अच्छे से निकल रही है। माफिया गले में तख्ती लटका कर घूम रहे हैं। वे अपने जीवन की भीख मांग रहे हैं। इसके साथ ही आपकी विरासत का भी सम्मान है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण, काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर बना है। यहां पंडित राम प्रसाद विस्मिल, अशफाक उल्ला खां की यादों को भी सहेजा गया है। इसीलिए यह चुनाव जिस मोड़ पर खड़ा है, वह नया इतिहास रचेगा। सांसद प्रत्याशी अरुण सागर के साथ ददरौल से मानवेन्द्र सिंह के बेटे अरविंद कुमार सिंह को भी जिताएं। बीमारी के दौरान मानवेन्द्र सिंह से मेरी बात हुई थी तो उनकी केवल एक ही चिंता ददरौल और शाहजहांपुर के विकास की थी। इन दोनों प्रत्याशियों को आपका (जनता) आशीर्वाद मिले। हमें आश्वासन दीजिए। इस पर जनता ने जोर से अबकी बार चार सौ पार का नारा लगाया।

वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने ने विपक्षी गठबंधन को फ्यूज ट्रांसफाॅर्मर बताया। उन्होंने कहा कि इनसे कुछ नहीं होने वाला। भाजपा गठबंधन चालू ट्रांसफाॅर्मर है। इस मौके पर लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद, सहकारिता राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

Related Post

झारखंड विधानसभा चुनाव

लोजपा ने छह प्रत्‍याशी घोषित किए, घनश्याम दास को रांची से उतारा

Posted by - November 17, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने रविवार को छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रत्याशियों की…
Obra-C Thermal Power Plant

सस्ती बिजली के साथ ही प्रदेश में बढेंगे रोजगार के अवसर

Posted by - February 3, 2024 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद व मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विद्युत के क्षेत्र में आत्मनिर्भर होने की…

भारत की पहली महिला राज्यपाल रहीं ये महिला, देश को आजादी दिलाने में किया कड़ा संघर्ष

Posted by - May 11, 2019 0
डेस्क। सरोजिनी नायडु पहली भारतीय महिला कॉग्रेस अध्यक्ष और ‘भारत की कोकिला’ इस विशेष नाम से पहचानी जाती है। सरोजिनी…
Pink Bus in up roadways

UP रोडवेज प्रबंधन की बड़ी पहल, महिला सशक्तीकरण के तहत 17 महिलाएं चलाएंगी पिंक बसें

Posted by - February 27, 2021 0
लखनऊ। परिवहन निगम को पिंक बसों (Pink Busese) के लिए 17 महिला चालक मिल गई हैं। इनकी ड्राइविंग ट्रेनिंग मार्च…