शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’

शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’ में दिखी महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम की कड़वी सच्चाई

3532 0

मुंबई। ‘गंदी बात’, ‘फ्रॉड सइयां’ और ‘इनसाइड एज’ जैसी चर्चित फिल्‍मों के बाद एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब इनकी नई शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’ भी चर्चा में है। यह फिल्‍म यूट्यूब चैनल ‘गोरिल्‍ला शॉर्ट्स’ पर देखी जा सकती है।

फिल्‍म चड्डी एक ऐसी हाउसवाइफ की कहानी  जो एक ऐसी शादी को निभाते हुए गई है ऊब 

चड्डी एक ऐसी हाउसवाइफ की कहानी है जो एक ऐसी शादी को निभाते हुए ऊब गई है, जिसमें ना प्‍यार है और न ही शारीरिक संबंधों को लेकर कोई उत्साह है। फिल्‍म में ऑफिस के काम के बोझ से दबे पति की भूमिका नितेश पांडे ने निभाई है। फ्लोरा ने जिस करेक्‍टर को निभाया है उसका नाम मिसेज चड्ढा है और उसके उबाऊ जीवन में तब उथल-पुथल मचती है। जब उनके घर की बालकनी में किसी पुरुष की आकर्षक अंडरवियर आकर गिरती है। यहीं से उस ‘चड्डी’ के मालिक की खोज शुरू होती है। इसका अंत मिसेज चड्डा की खुद की जिंदगी के बारे में अप्रत्‍याशित सच्‍चाइयों की पड़ताल के साथ होता है।

फ्लोरा ने अपने किरदार बेहतरीन ढंग से निभया और नितेश ने भी उनका पूरा साथ दिया

फ्लोरा ने अपने किरदार बेहतरीन ढंग से निभया है। नितेश ने भी उनका पूरा साथ दिया है। एक बड़े मैसेज के साथ इस शॉर्ट फिल्म में जबर्दस्त कॉमेडी भी है। इस शॉर्ट फिल्‍म के निर्देशक अंबर चक्रवर्ती पहले ही कई पुरस्‍कार जीत चुके हैं। उन्होंने कहा कि ‘चड्डी के जरिए बहुत ही सकारात्‍मक देने की कोशिश की है। इसके साथ ही एंटरटेनमेंट का भी पूरा खयाल रखा है।

महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम और होमोफोबिया जैसे मामलों से निपटने में समाज में दोहरापन

वर्तमान समय में महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम और होमोफोबिया जैसे मामलों से निपटने में समाज में दोहरापन है। फ्लोरा ने उबाऊ और अकेलेपन से जूझ रही हाउसवाइफ की भूमिका में जबरदस्‍त काम किया है। नितेश ने भी ऑफिस के काम के बोझ तले पति के किरदार को गजब तरीके से निभाया है।

फिल्‍म का निर्माण एडिक्‍ट स्‍टूडियोज ने किया है। यह इसी महीने वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई थी। इसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। चड्डी की सफल रिलीज के बाद ‘स्‍टेशन मास्‍टर फूल कुमार’ आ रही है जिसमें नमित दास काम कर रहे हैं और पापोन ने खूबसूरत गाना गाया है।

Related Post

IIFA AWARDS 2019: ‘राज़ी’ बनी बेस्ट फिल्म , जीता बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड

Posted by - September 19, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क।  IIFA अवॉर्ड्स के आयोजन के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज सितारों की मौजूदगी रही. इस अवॉर्ड नाइट में जहां…

गृह मंत्री शाह का आज चंडीगढ़ दौरा, कई प्रोजेक्टों पर लिए जाएंगे फैसले

Posted by - September 20, 2019 0
चंडीगढ़। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तर क्षेत्रीय परिषद की चंडीगढ़ में होने वाली 29वीं बैठक की अध्यक्षता करेंगे। शाह…

मुंबई में गिरी दो मंजिला इमारत, युवक ने ऐसे बचाई 75 लोगों की जान

Posted by - October 30, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.   महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के पास डोम्बिवली के कोपर इलाके में कल 29 अक्तूबर यानी गुरुवार को आधी…