Elderly woman

मंदिर की केयरटेकर बुजुर्ग महिला की मौत, गले पर दिखा निशान

86 0

गोरखपुर: सीएम योगी के शहर गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में मंदिर की केयरटेकर बुजुर्ग महिला (Elderly woman) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। यह महिला सड़क किनारे चाय बेचकर अपना गुजारा करती थी। कैंट थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर इलाके में मृतक महिला के गले पर चोट के गहरे निशान मिले हैं और मंदिर के दानपात्र को तोड़ा गया है। घटना की जानकारी होने पर एडीजी अखिल कुमार और डीआईजी के. रविंद्र गौड़ घटनास्थल पर पहुंचे हैं और मुआयना किया है। पुलिस का अंदाजा है कि, मंदिर में चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की गला दबाकर हत्या की गई होगी।

जानकारी के मुताबिक, मामला कैंट थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर इलाके में आज सुबह मंदिर के पास बुजुर्ग महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई होगी। वहीं महिला की शिनाख्त कैलाशी देवी (80) के तौर पर हुई है। एडीजी ने घटना के शीघ्र अनावरण का निर्देश अधिकारियों को दिया है।

AIMIM के नेता मोहम्मद शाह आलम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

इस मामले में सीओ कैंट श्याम देव ने बताया कि आज सुबह मंदिर के पास से बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

शिवपाल यादव: अखिलेश ने नहीं बुलाया, सीएम ने खाने पर बुलाया, अब करूँगा…

Related Post

chief minister

दोनों राज्य के मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ राजकीय महाविद्यालय कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

Posted by - May 4, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief minister yogi adityanath) एवं उत्तराखंड (Uttrakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह…
Bangladeshi Rohingya Case

ATS को मिले सबूत, UP में बांग्लादेशियों की कराई जा रही घुसपैठ

Posted by - March 14, 2021 0
लखनऊ। अलीगढ़, उन्नाव, बलरामपुर, मेरठ, कानपुर नगर, सहारनपुर समेत कई जिलों में घुसपैठियों (Bangladeshis) के पहचान बदलकर रहने की जानकारियां…