Elderly woman

मंदिर की केयरटेकर बुजुर्ग महिला की मौत, गले पर दिखा निशान

258 0

गोरखपुर: सीएम योगी के शहर गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में मंदिर की केयरटेकर बुजुर्ग महिला (Elderly woman) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। यह महिला सड़क किनारे चाय बेचकर अपना गुजारा करती थी। कैंट थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर इलाके में मृतक महिला के गले पर चोट के गहरे निशान मिले हैं और मंदिर के दानपात्र को तोड़ा गया है। घटना की जानकारी होने पर एडीजी अखिल कुमार और डीआईजी के. रविंद्र गौड़ घटनास्थल पर पहुंचे हैं और मुआयना किया है। पुलिस का अंदाजा है कि, मंदिर में चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की गला दबाकर हत्या की गई होगी।

जानकारी के मुताबिक, मामला कैंट थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर इलाके में आज सुबह मंदिर के पास बुजुर्ग महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई होगी। वहीं महिला की शिनाख्त कैलाशी देवी (80) के तौर पर हुई है। एडीजी ने घटना के शीघ्र अनावरण का निर्देश अधिकारियों को दिया है।

AIMIM के नेता मोहम्मद शाह आलम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

इस मामले में सीओ कैंट श्याम देव ने बताया कि आज सुबह मंदिर के पास से बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

शिवपाल यादव: अखिलेश ने नहीं बुलाया, सीएम ने खाने पर बुलाया, अब करूँगा…

Related Post

yogi

विधानसभा में जो भी कार्य होंगे, उसकी चर्चा देश के अन्य राज्यों में भी होगी : योगी

Posted by - May 23, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi) ने 18वीं विधानसभा के पहले सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण से पूर्व कहा कि…
UPPSC

पारदर्शी और शुचितापूर्ण हों राज्य लोक सेवा आयोगों की भर्तियां, अध्यक्षों ने किया मंथन

Posted by - April 22, 2023 0
लखनऊ। विभिन्न राज्यों के लोक सेवा (UPPSC) आयोगों के अध्यक्षों का 24वां दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन शनिवार को राजधानी लखनऊ…
PM Modi

लता मंगेशकर चौक की सुंदरता देख पीएम हुए भाव विभोर

Posted by - December 30, 2023 0
अयोध्या। अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन के लोकार्पण के उपरांत वापस एयरपोर्ट लौटते समय प्रधानमंत्री (PM Modi) सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर…