Shivpal Yadav

शिवपाल यादव: अखिलेश ने नहीं बुलाया, सीएम ने खाने पर बुलाया, अब करूँगा…

210 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीति माहौल गरमा गया है। राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) बीते शुक्रवार को चुनाव में अपना समर्थन मांगने के लिए लखनऊ आई थी। वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) ने आज शनिवार को द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का बड़ा ऐलान किया है। शिवपाल यादव ने आज सपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए एनडीए की उम्मीदवार को ही अपना वोट देने का ऐलान किया है।

शिवपाल ने कहा है कि सपा मुझे लगातार इग्नोर कर रही है, मुझे किसी बैठक में बुलाया नहीं जाता है लेकिन शुक्रवार को जब सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलाया तो मैं तो मैं डिनर में गया था। उन्होंने कहा कि मैं द्रौपदी मुर्मू को ही अपना वोट दूंगा।

विरोधियों पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, पूर्व मंत्री और फिल्मकार गिरफ्तार

आपको बता दें कि, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) बीते शुक्रवार को चुनाव में अपना समर्थन मांगने के लिए लखनऊ आई थी। इस मौके पर सीएम योगी ने द्रौपदी मुर्मू के सम्मान में अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर भोज रखा था। इस डिनर में बीजेपी के सहयोगी दलों के नेताओं के अलावा कई दलों के नेता शामिल हुए। वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, शिवपाल सिंह यादव व कुंडा के विधायक रघुराह प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे।

आपका PAN-Aadhaar नहीं हुआ है लिंक तो पड़ेगा 1000 जुर्माना

Related Post

UP Budget

योगी सरकार के बजट में शिक्षा का मान, आस्था का सम्मान और महापुरुषों पर अभिमान

Posted by - February 24, 2023 0
लखनऊ। योगीराज में सियासी परिवारों से नहीं, बल्कि आस्था के प्रतीकों व महापुरुषों से युवाओं का व्यक्तित्व निर्माण हो रहा…