Team India

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी20 मैचों के लिए किया ऐलान

175 0

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने अगले महीने अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए एलान कर दिया है। टीम की कमान रोहित शर्मा ही संभालेंगे, इसके अलावा टी20 सीरीज से टीम इंडिया के इस स्कॉड में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है। वहीं कुलदीप यादव और केएल राहुल को टी20 टीम में जगह मिली है।

मैदान में जाने से पहले इन दोनों खिलाड़ियों को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। आर. अश्विन की एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी हो गई है। इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज को बेहद अहम माना जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पहले ही साफ कर चुके हैं कि आर. अश्विन वर्ल्ड कप के मद्देनजर टीम इंडिया के प्लान का हिस्सा हैं।

टीम इंडिया के नंबर वन स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। टीम मैनेजमेंट पांच मैचों की सीरीज में रवि बिश्नोई को ज्यादा मौके दे सकता है, आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा रहे उमरान मलिक को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। संजू सैमसन और ऋतुराज गायकवाड़ भी वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में जगह बनाने में नाकाम रहे।

दो हिस्सों में बंट गई हमसफर एक्सप्रेस, टल गया रेल हादसा

टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्याकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयश अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Related Post

जीत के बाद बोले विराट कोहली, कहा- टूर्नामेंट में लक्ष्य का पीछा नहीं किया

Posted by - October 9, 2021 0
दुबई। आईपीएल 2021 के आखिरी लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हरा दिया।…
Billy Haven

भारत से 100 क्रिकेट किट प्राप्त करना ‘गर्व का क्षण’, टीम इंडिया आय का बड़ा स्रोत

Posted by - May 17, 2022 0
किंग्स्टन। जमैका क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष विल्फ्रेड बिली हेवन (JCA President Wilfred Billy Haven) ने कहा कि भारत से 100…
Sachin Tendulkar's super fan Nitin Jain

सचिन तेंडुलकर के सुपर फैन नितिन जैन बनाते है क्रिकेटरों का रेखाचित्र, आम आदमियों को कही यह बात

Posted by - August 25, 2020 0
अब जब आईपीएल शुरू होने में सिर्फ कुछ दिन बाकी है, सचिन तेंडुलकर के सुपर फैन नितिन जैन (super fan…